Web Series in August 2021: कोरोनाकाल में वेब सीरीज का चलन बढ़ा है और अब लगातार बेबसीरीज बन रही हैं। अगस्त के महीने में भी कई बेहतरीन वेब सीरीज आ रही हैं। इन वेब सीरीज को देखकर आप कभी अफसोस नहीं महसूस करेंगे, लेकिन इनमें से कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं, जिन्हें नहीं देखा तो क्या देखा। हम आपको ऐसी ही चार बेहतरीन वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं, जिनको देखना बहुत जरूरी है।

नवरसा

यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। मणिरत्नम की इस वेबसीरीज को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है। इसका टीजर शुक्रवार को आउट हुआ था। यह वेब सीरीज 6 अगस्त को आ रही है। इसमें कुल नौ एपिसोड है, जो नवरस पर आधारित हैं। इस सीरीज को मणिरत्नम ने जयेंद्र पंचपकेसन के साथ मिलकर बनाया है।

नवरसा एंथोलॉजी सीरीज है। जिसे 190 देशों में 6 अगस्त 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगा। इसे 9 अलग-अलग भावनाओं में बनाया गया है। जैसे- क्रोध, करुणा, घृणा, साहस, भय, प्रेम. हंसी, आश्चर्य और शांति। सभी एपिसोड्स को गौतम वासुदेव मेनन, बिजॉय नांबियार, कार्तिक सुब्बुराज, हलिथा, शमीम पोनराम, कार्ति नरेन, रथिदान आर प्रसाद, अरविंद स्वामी और दिवंगत निर्देशक के.वी. आंनद ने निर्देशित किया है।

हिट एंड रन

यह वेब सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर 6 अगस्त को रिलीज होगी। यह एक इजराइल-अमेरिकन एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज है। मिस्ट्री और क्राइम से भरपूर यह सीरीज में हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी एक शादीशुदा आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने जीवन से बहुत खुश है। बाद में इसकी पत्नी की हिट एंड रन के जरिए हत्या कर दी जाती है। इसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है। अपनी पत्नी की हत्या की आशंका होने पर वह हत्यारों का पता लगाने की कोशिश करता है और उन्हें खुद ही सजा भी देता है।

व्हाट इफ

यह वेब सीरीज 11 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज हो रही है। मार्वल के फैंस बेसब्री से इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले इस नाम से कॉमिक सीरीज बन चुकी है, जिसमें यह दिखाया गया है कि अगर मार्वल में होने वाली घटनाएं अलग तरीके से होती तो क्या होता। यह सीरीज भी इसी कल्पना पर आधारित है। यह सीरीज का पहला सीजन है, जिसमें 10 एपिसोड हैं।

ब्रांड न्यू चेरी फ्लेवर

यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स में 13 अगस्त को आ रही है। यह नेटफ्लिक्स की अमेरिकन ओरिजनल हॉरर सीरीज है। साथ ही इसमें थ्रिलर और बदला भी दिखाया गया है। यह सीरीज अंग्रेजी में है और इसमें कुल 8 एपिसोड हैं। यह एक हॉलीवुड फिल्म निर्माता लिसा की कहानी है, जो अपनी खुद की फिल्म बनाना चाहती है, पर वह इंसान उसे धोखा देता है, जिस पर वह भरोसा करती है। वह जॉम्बियों की कल्पना करने लगती है और कई शक्तियां लोगों को मारने लगती हैं। वह अब अपने इतिहास के सीक्रेट जानना चाहती है। इसमें ऑडियंस को भरपूर सस्पेंस मिलने वाला है।

Posted By: Shailendra Kumar