मुंबई। विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का पहला वीकेंड काफी शानदार रहा है। फिल्म में कोई बड़ा सितारा नहीं होने के बावजूद फिल्म ने पहले हफ्ते में ही अपना बजट निकाल लिया है। बजट पूरा करने के बाद अब ये फिल्म मुनाफा कमा रही है। रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़ और रविवार को 15.10 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 35.73 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का टोटल बजट ही 25 करोड़ रुपए था।

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की कमाई को लेकर ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया है। बता दें कि, इस फिल्म को समीक्षकों के भी अच्छे रिव्यू मिले थे। रिव्यू और अब तक की कमाई से यह अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और आगे भी ये अच्छी कमाई करती ही जाएगी।

बता दें कि, यह फिल्म 2016 में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है। रिलीज से पहले ही जबरदस्त तारीफ इस मिल रही है क्योंकि इसे पत्रकारों को दिखाया गया है और सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं। इसके सामने एक और फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज हुई। 'उरी' के पास इससे ज्यादा स्क्रीन्स हैं। अनुपम खेर की 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को भारत में 1300 स्क्रीन्स मिली हैं और उरी को 2000 से ज्यादा मिली हैं।

Posted By: