अहमदाबाद। अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद अफगानिस्तान का कैदी पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया है। हत्या व फर्जी दस्तावेज सहित कई केस में जेल में बंद आरोपी कोर्ट में पेशी के बाद वापस लाते समय शौच के बहाने पुलिस को धक्का देकर भाग गया।

पुलिस के मुताबिक अफगानिस्तान निवासी सैफुल्लाखान अकबर खान पठान पर हत्या , फर्जी दस्तावेज व धोखाधड़ी के कई मामले में दर्ज है। वह पिछले तीन साल से साबरमती जेल में सजा काट रहा था। मंगलवार को उसे कोर्ट ले जाया गया था। पेशी के बाद पुलिस उसे वापस साबरमती सेन्ट्रल जेल ला रही थी। तभी जेल के बाहर उसने शौच जाने का बहाना बनाया। पुलिसवालों ने शौच के लिए जैसे ही उसकी हथकड़ी खोली वैसे वह धक्का देकर भाग गया। राणीप पुलिस की अलग-अलग टीम आरोपी की तलाश कर रही है। हालाकि 24 घंटे से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला है।

गुजरात पुलिस की फिर किरकिरी

बता दें, बीते दिनों से गुजरात पुलिस अलग-अलग कारणों से चर्चा में हैं। हाल ही में पुलिस जवानों के TikTok वीडियो सामने आए हैं, जिसके बाद उन्हें कार्रवाई का सामना करना पड़ा। यह स्थिति तब है जब एक महिला पुलिस कर्मी को सस्पेन्ड कर दिया गया है। ताजा मामला राजकोट पुलिस के ए डीविजन पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल निलेश कुंगशिया और पीसीआर वान के इन्चार्ज अमित कोराट का है, जिनको टिकटॉक पर वीडियो वायरल होने से सस्पेन्ड कर दिया है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket