अहमदाबाद। गुजरात में अपनी राजनीतिक जमीन तैयार करने में जुटी आम आदमी पार्टी को उनके ही पूर्व मंत्री संदीप कुमार की हरकत से जोरदार धक्‍का लगा है। भाजपा ने इस मुददे को लेकर आप पर जोरदार हमला बोला है।

भाजपा के प्रवक्‍ता भरत पंड्या ने संदीप के यौन शोषण की तुलना गांधीजी के ब्रह्मचर्य प्रयोग से करने को गंदी विचारधारा बताया है। भाजपा प्रवक्‍ताओं ने शनिवार को एक साथ आप पार्टी पर हमला बोला है तथा इसे चुनावी मुददा बनाने की तैयारी हो रही है।

गुजरात में भाजपा को कांग्रेस से अधिक आप से चुनौती मिलने की आशंका है जिसे देखते हुए भाजपा इस घटना को लेकर आप की तैयार हो रही जमीन को वापस छीनने के प्रयास में है।

पंड्या का कहना है कि गुजरात आप के प्रभारी आशुतोष ने अपनी पार्टी के नेता का बचाव करने में हद पार की है। संदीप की घटना को गांधीजी के ब्रह्मचर्य प्रयोग से तुलना करना देश व गुजरात का अपमान है।

उन्‍होंने कहा कि भ्रष्टाचार व अनैतिकता में डूबे आप नेता अपने कुकृत्यों को छिपाने के लिए कभी दलित तो कभी दूसरे राजनीतिक दलों पर झूठे आरोप मंढ़ रहे हैं। राशन कार्ड लेने आई महिला को पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका यौन शोषण करने तथा उसका वीडियो बनाना एक शर्मनाक कृत्य है जिससे किसी का भी नागरिक का सिर शर्म से झुक जाए।

Posted By:

  • Font Size
  • Close