नईदुनिया ब्यूरो, सूरत। सूरत के पांडेसरा इलाके से कुछ दिन पहले गुम हुई एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची लाश इलाके स्कूल के नजदीक की झाड़ियो से पुलिस ने बरामद की। पुलिस ने बच्ची की लाश का पोस्टमार्टम करवाया तो पता चला कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो इस अपराध को अंजाम देने वाले दो सगे भाइयो को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हासिल हुई है।

झाड़ियो में तलाशी अभियान की ये तस्वीरे सूरत के पांडेसरा इलाके की है जहां पुलिस इस इलाके से गुम हुई 6 वर्षीय मासूम की लाश देखने पहुंची। झाड़ियों में पुलिस के इस तलाशी अभियान को देख कर स्थानीय लोगो का भी जमावड़ा हो गया।

दरअसल कुछ दिन पहले पांडेसरा इलाके से 6 वर्षीय मासूम बच्ची अपने घर के पास से गुम हो गई थी। बच्ची के गुम होने के बाद उसके परिवार वालो ने उसे बहुत ढूंढा मगर वो जब कही नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस थाने में उसके गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी।

गुमशुदा मासूम बच्ची का परिवार और पुलिस वाले उसे ढूंढ ही रहे थे कि इसी इलाके में स्थित एक स्कूल के पास से उसका शव बरामद हो गया। शव को प्रथम दृष्टि से देखने पर पुलिस को बच्ची के साथ रेप होने की शंका गई थी। मासूम की मौत कैसे हुई और उसकी मौत से पहले कही किसी ने रेप किया है क्या, ये जानने के लिए पुलिस ने मासूम बच्ची के शव का मेडिकल परीक्षण करवाया तो उसमें रेप की पुष्टि हो गई।

पुलिस ने मासूम के साथ बलात्कार और हत्या किए जाने की जांच को आगे बढ़ाया तो इस आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो रिश्ते में सगे भाई हैं। इन्हीं दोनों ने बच्ची को बिस्किट खिलाने का लालच देकर उसका अपहरण किया और फिर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप किया था।

बच्ची की चीखों को दबाने के लिए उसका मुंह दबाया तो उसने दम तोड़ दिया था और बाद में दोनों भाई लाश को इलाके के स्कूल के पास फेंक कर चले आए थे।

Posted By:

  • Font Size
  • Close