अहमदाबाद। अहमदाबाद में चिकन खाना एक परिवार के लिए जानलेवा साबित हुआ है। चिकन खाने से जहां एक दंपति की मौत हो गई है वहीं उनके दो बेटों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत स्थिर है। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने चिकन बेचने वाले दुकानदार को गिरफ्तार किया है। हालांकि, बाद में कोर्ट ने उसे जमानत पर छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, मामला शहर के शाहपुर पुलिस थाने का है। यहां नागोरीवाड में रहती 35 वर्षीय लल्लीबेन दातणिया ने मंगलवार को शाहपुर अड्डे इलाके में स्थित गुलशन चिकन से 140 रुपये किलो चिकन खरीदा था। यह चिकन खाने के बाद लल्ली बेन के पिता मनोभाई व उनकी पत्नी राधिका तथा भाई सोहिल और धोनी की तबीयत बिगड़ने पर शारदाबेन अस्पताल में भर्ती कराया था।

जहां देर रात उपचार के दौरान मनोभाई और उनकी राधिका बेन की मौत हो गई तथा सोहिल और धोनी की हालत नाजुक है। दंपति के मौत के बाद रिश्तेदार अमीताबेन ने गुलशन चिकन के मालिक मोहम्मद खालीद शेख के खिलाफ शाहपुर पुलिस थाने शिकायत दर्ज करवाई थी।

शाहपुर पुलिस ने दुकानदार मोहम्मद खालीद शेख को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने बताया कोर्ट में अभियुक्त के वकील अयाद शेख ने दलील दी थी कि मृतक दंपति की लड़की एक किलो चिकन लेकर गई थी। जबकि गुलशन चिकन संचालक ने 99 किलो चिकन बेचे है। लेकिन कहीं से कोई शिकायत नहीं मिली। दंपति की मौत का कोई और भी कारण हो सकता है। पीएम रिपोर्ट आना बाकी है। जज ने दलील सुनने के बाद अभियुक्त को जमानत पर छोड़ दिया।

Posted By: Ajay Barve