अहमदाबाद। अहमदाबाद के नवरंग से लापता फैशन डिजाइनर वृष्टि जसुभाई अपने मित्र शिवम के साथ उत्तरप्रदेश के पहाड़ी इलाके में मिल गई है। अहमदाबाद पुलिस ने इन दोनों को पकड़ा है। पुलिस टीम दोनों को लेकर अहमदाबाद रवाना हो गई है। इस हाई प्रोफाइल केस को लेकर काफी बवाल मचा था और फिल्मी हस्तियों ने भी उसके लापता होने पर ट्वीट किया था। वृष्टि तको आखिरी बार अपने दोस्त शिवम के साथ देखा गया था। इसके बाद से ही शिवम पर शक गहरा गया था।

वृष्टि के गायब होने के बाद एक ईमेल चर्चा में आया था, जिसको वृष्टि जसुभाई के माता-पिता ने इसे फर्जी बताया था। ई-मेल में उसने लिखा था कि वह ठीक हैं और उनकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। दो अक्टूबर को अभिनेत्री सोहा अली खान ने भी ट्वीट करके वृष्टि जसुभाई का पता लगाने में मदद की अपील की थी। लापता होने के बाद फैशन डिजाइनर वृष्टि कोठारी के मोबाइल की अंतिम लोकेशन मेहसाणा की मिली थी। उधर, सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज में वृष्टि अपने मित्र शिवम पटेल के साथ पैदल बाहर निकलती और बाद में दोनों एक ऑटो लेकर जाते नजर आए थे।

वृष्टि के माता-पिता ने पुर्तगाल से लौटकर बयान दर्ज कराए थे। पुलिस को जांच में शिवम पटेल के नवरंगपुरा स्थित सोसाइटी का मंगलवार शाम चार बजे का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा था, जिसमें वृष्टि शिवम के साथ पैदल बाहर निकलते नजर आ रही थी और आगे जाकर दोनों ऑटो में बैठकर रवाना हो जाते हैं। पुलिस को उस वक्त वृष्टि के मोबाइल का आखिरी लोकेशन मेहसाणा में ट्रेस हुआ था। जिससे उसके उत्तर गुजरात या राजस्थान में कहीं होने की संभावना जताई जा रही थी।

उधर, ऑस्ट्रेलिया की एक आध्यात्मिक आरोग्यसाधक ऑडेट्ट लिंटन ने भी फेसबुक पर वृष्टि के बैरे में लिखा था कि वह बेहतरीन कविताएं लिखती हैं। वह बेहतर कलाकार हैं। वह लापता हैं और लोगों को उनकी मदद करनी चाहिए। ऑडेट्ट लिंटन ने संदेह जताया था कि कि वृष्टि का अपहरण उनके दोस्त ने किया होगा। उस वक्त

पुलिस निरीक्षक पीबी देसाई ने कहा था कि ऑडेट्ट लिंटन जांच में मददगार हो सकती हैं।