अहमदाबाद Gujrat Newsगुजरात में चर्च के पादरी की घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चर्च का पादरी अश्लील फोटो को लेकर एक किशोरी को ब्लैकमेल कर रहा था। महानगर के अमराईवाड़ी इलाके में रहने वाली एक किशोरी को चर्च के पादरी ने प्रेमजाल में फंसाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए और उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

पड़ोसन के साथ चर्च जाती थी किशोरी

पुलिस ने बताया कि अमराईवाड़ी रबारी कॉलोनी की निवासी कक्षा 11 में पढ़ने वाली 16 वर्षीय किशोरी अपनी पड़ोसन के साथ अक्सर कलेशिया चर्च जाती थी। दिसंबर 2019 को उसका परिचय चर्च के पादरी गुलाबचंद से हो गया। निकटता बढ़ाकर गुलाब चंद अपने एक मित्र पंकज के साथ किशोरी के घर आने-जाने लगा। कुछ दिन बाद वहां ढोलक मजीरा ले जाकर किशोरी के घर भजन कीर्तन भी करने लगा।

अश्लील स्क्रीन शॉट लेने लगा पादरी

जब दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई तो पादरी और किशोरी एक दूसरे को आपस में फोटो भेजने लगे। किशोरी को पूरी तरह वश में करके पादरी गुलाब ने प्रेम निवेदन कर दिया। किशोरी जब घर में अकेली होती तो उसे वीडियो कॉल कर उस पर निर्वस्त्र होने का दबाव बनाता और उसके वीडियो व अश्लील स्क्रीन शॉट लेने लगा। बाद में यही फोटो व वीडियो दिखाकर वह किशोरी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने लगा। जब उसने बात नहीं मानी तो पादरी ने किशोरी के ही एक रिश्तेदार को उसके फोटो भेज दिये। ब्लैकमेलिंग का भांडा फूटने पर किशोरी के पिता ने अमराईवाड़ी पुलिस थाने में पादरी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close