गुजरात के अहमदाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वकील पति ने अपनी पत्नी से डरकर उसके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस के सामने रोते हुए इस शख्स ने अपनी आपबीती भी सुनाई। शिकायत में पीड़ित पति ने कहा कि पत्नी उसे और उसकी मां दोनों की हत्या करना चाहती है। पति की माने तो पत्नी ने कहा कि वह उसे और उसकी मां को अपने प्रेमी के साथ मिलकर मार डालेगी। पत्नी के अन्य शख्स से अवैध संबंध होने का आरोप भी लगाया गया है। अहमदाबाद पुलिस को यह शिकायत रविवार को मिली थी, इसके बाद आरोपी महिला के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

यह घटना अहमदाबाद में रहने वाले देवाशीष त्रिवेदी के साथ हुई। उसने अपनी शिकायत में लिखा कि उसकी पत्नी माधवी पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट है। उसने मुझे गणेश मेरिडियन के ऑफिस में एक कैबिन दे रखा था। इस ऑफिस में वह अपने बिजनेस पार्टनर नागराज गिरधर के साथ चार्टर्ड अकाउंटेंट का काम करती थी। कुछ वक्त बाद मुझे पता लगा कि दोनों के बीच में अवैध संबंध हैं।

इतना ही नहीं, इस बारे में ऑफिस के आसपास के सभी लोगों को इस बारे में जानकारी थी।

पीड़ित वकील पति के मुताबिक जब उसे इस बात की भनक लगी तो मामले के खुलासे के लिए उसने ऑफिस में सीसीटीवी कैमरा लगाए, इसे लेकर वह मुझे जान से मरने की धमकी देने लगी।

14 साल पहले हुई थी शादी

शिकायतकर्ता पति के मुताबिक उसकी 2007 में पुणे से शादी हुई थी। इसके बाद हम दोनों अहमदाबाद शहर में सेटल हो गए। पिछले 6 महीने से दोनों पति पत्नी एक ही ऑफिस में साथ काम कर रहे थे।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket