सुशांत सिंह राजूपत की संदिग्‍ध खुदकशी के मामले को लेकर जहां अभिनैत्री कंगना रनोट व महाराष्‍ट्र सरकार में जिस तरह की ठनी हुई है उसी मामले में कंगना का समर्थन करते हुए सूरत के एक साडी निर्माता ने कंगना के झांसी की रानी वाले पोज में साडियां तैयार की है। झांसी की रानी मणीकर्णिका, सैलयूट टू कंगना के स्‍लोगन के साथ इन व्‍यापारी ने साडियों को बाजार में उतारा है। उनका कहना है कि कंगना अकेले जिस बहादुरी से विरोधियों का मुकाबला कर रही है उसके वे कायल हैं।

साडी व कपडों पर अक्‍सर किसी महापुरुष या लडाके के फोटो देखने को मिलते हैं लेकिन सूरत के एक साडी निर्माता आलिया साडी मेन्‍युफेक्चिरिंग ने अभिनैत्री कंगना रनोट की झांसी की रानी फिल्‍म की छवि वाली फोटो के प्रिंट वाली साडियां तैयार की है। साडी निर्माता पुरुषोत्‍तम झुनझुनवाला सूरत के युनिवर्सल टेक्‍सटाइल्स मार्केट में व्‍यापार करते हैं तथा अभिनेता सुशांत सिंह की मौत केबाद जिस तरह अभिनैत्री कंगना रनोट राज्‍य सरकार से लोहा ले रही है, उसके समर्थन के लिए उन्‍होंनेऐसा किया है। उनका कहना है कि सरकार से उनकी टक्‍कर व विवाद से उनको कोई लेना देना नहीं है लेकिन वे उनकी बहादुरी का समर्थन करते हैं इसलिए उनकी झांसी की रानी के छवि वाली फोटो वाली साडियां प्रिंट की हैं। साडी पर फोटो के साथ लिखा है, झांसी की रानी, सैल्‍यूट टू कंगना, आलिया सपोर्ट द वुमन एम्पावरमेंट जैसे स्‍लोगन लिखे हैं।

बॉलीवुड अभिनैत्री कंगना को लेकर सूरत के कपडा व्‍यापारियों का मानना है कि अन्‍याय के सामने बिना डरे कंगना अकेले खडी है। देश में इतना बडा विवाद हो गया, उनके स्‍टूडियो को भी तोड दिया गया लेकिन कंगना पूरी बहादुरी के साथ सरकार से लोहा ले रही है। आलिया टेक्‍सटाइल्‍स के रजत डाबर कहते हैं कि उनका जज्‍बा देखकर उनकी बहादुरी को सलाम करते हुए उनके फोटो वाली साडियों का प्रिंट किया जा रहा है, यह साडी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई जिसके बाद देशभर से ऐसी साडियों की काफी मांग बढ गई है। डाबर कहते हैं कि कंगनाअपनी लडाई खुद लड रही है केवल उनका समर्थन व्‍यक्‍त करने के लिए उन्‍होंने इस प्रिंट की साडी तैयार की है।

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020