अहमदाबाद (ब्यूरो)। मुंबई के युवक को गुजरात के गांधीधाम की युवती से प्रेम विवाह करना महंगा पड़ा गया। उसके ससुरालवालों ने पेड़ से बांध कर तलवार से उसके नाक-कान काट दिए। युवक को गंभीर हालत में अहमदाबाद के एससीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना गांधीधाम स्थित टुणा गांव की है। काशिफ खान गांधीधाम की एक ऑयल कंपनी में नौकरी करता था। इस दौरान उसका टुणा गांव की शरीफा से प्रेम हो गया। शरीफा के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। जिससे दोनों ने मार्च में भागकर कोर्ट में शादी कर ली। काशिफ का पूरा परिवार मुंबई में रहता था। शादी के बाद दोनों मुंबई चले गए।

एक महीने बाद शरीफा के पिता रहमत उल्ला अहमद चेला का फोन आया। उसने दोनों की शादी मंजूर होने का कहकर घर आने के लिए कहा। दोनों पिछले सोमवार गांधीधाम पहुंचे। शरीफा ने शंका होने पर गांधीधाम आने के बाद बी डीवीजन पुलिस थाने में सुरक्षा की मांग की परंतु पुलिस ने उन्हें सुरक्षा देने से इंकार कर दिया।

इस बीच रास्ते में ही शरीफा के पिता के साथ कई लोग सफेद रंग की बोलेरो कार में आए और दोनों को पकड़ लिया। टुणा गांव ले जाकर दोनों को पेड़ से बांध दिया। युवक के हाथ, नाक और कान काट दिए। इसके बाद उसे सुनसान रास्ते पर फेंककर फरार हो गए। कुछ लोगों ने उसे 108 एंबुलेंस से अहमदाबाद एससीजी अस्पताल भर्ती कराया। केस दर्ज कर लिया गया है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket