अहमदाबाद। आप अक्सर शोरूम या शॉप से कोई इलेक्ट्रिक अप्लयांस खरीदते हैं तो दुनकानदार आपके घर में उसे फिट करने के लिए अपना कर्मचारी भेजता है। फिर चाहे वो टीवी हो या फिर एयर कंडिशनर। गुजरात के अहमदाबाद में भी एक व्यक्ति के घर ऐसा ही एक कर्मचारी आया जो एसी की फिटिंग करने की बात कह रहा था। फिटिंग तो छोड़िए यह शख्स उसे एसी को लेकर ही फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार मामला अहमदाबाद के पालदी में स्थित महालक्ष्मी क्रॉसरोड में बनी सिल्वर ऑक बिल्डिंग का है। यहां एसी की फिटिंग करने आया शख्स उस एसी को ही चुराकर भाग गया। पीड़ित 40 वर्षीय उर्वी शाह द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार उसने ऑनलाइन यह एसी खरीदा था। यह एसी उसने अपने पति के सिल्वर ऑक स्थित दफ्तर के लिए लिया था।

इसके बाद उन्होंने एक शख्स विशाल पटेल को इसे फिट करने के लिए संपर्क किया। 30 जून को वो एसी फिट करने के लिए पहुंचा और नाप लेकर चला गया। साथ ही यह भी कहा कि वो किसी को फिटिंग के लिए भेज देगा। इसके अगले दिन एक शख्स जो की 35 साल का था पति के दफ्तर पहुंचा और उसे उर्वी ने अपने पति के दफ्तर में फिटिंग करने को कहा।

कुछ देर बाद जब स्टाफ के कर्मचारी ने जाकर उस फिटिंग करने वाले को जाकर देखा तो वो वहां से गायब था। साथ ही वहां एसी भी नहीं था। जब शाह ने विशाल पटेल को कॉल किया तो उसने इस बात से इनकार कर दिया कि उसने किसी को एसी फिट करने के लिए भेजा था।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket