अहमदाबाद। आमतौर पर शराब को सीधे पुरुषों से जोड़कर देखा जाता है और इसी शराब की वजह से पत्नियां अफने पति को तलाक तक दे देती हैं। लेकिन गुजरात में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। शर्मसार करने वाले इस मामले में पति ने पत्नी से तलाक मांगा है। अहमदाबाद के फेमिली कोर्ट में दर्ज मामले में पति ने कहा है कि उसकी पत्नी अपने मायके में रहकर शराब बेचती हैं। उसके अन्य पुरुषों के साथ नाजायज संबंध भी हैं, इसलिए उसे उसकी पत्नी से तलाक दिलवाया जाये। यह मामला अगली सुनवाई तक टल गया हैं।

अहमदाबाद के सरदानगर के कुबेरनगर निवासी मनीराम की शादी मीना (नाम परिवर्तित) के साथ हुई थी। 15 वर्ष पूर्व हुई इस शादी का सिलसिला कुछ समय तक तो ठीक ठाक चला। परन्तु उसके बाद उनकी जिंदगी में खटराग पैदा हो गया। कुछ समय तक तो समाज के लोग दोनों को समझा बुझाकर एक करते रहे किन्तु अब मामला फेमिली कोर्ट तक पहुंच गया है। जहां पति ने पत्नी से तलाक की मांग की हैं।

तलाक के कारणों में कहा गया है कि उसकी पत्नी खाना नहीं बनाती। मायका नजदीक होने के कारण वह आये दिन वहां चली जाती हैं। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी रंगीन मिजाज वाली हैं। पड़ोसी युवक के साथ उसका अवैध संबंध हैं और एक बार दोनों को आपतिजनक हालत में देख लिया है। पत्नी उस समय मांफी मांग ली थी और बच्चों के भविष्य के मद्देनजर मैंने उस समय उसे माफ भी कर दिया था।

पति ने अपनी दुखभरी दास्तान आगे सुनाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी के पड़ोसी से आज भी नाजायज संबंध हैं और वह आसामजिक प्रवृति में भी शामिल हैं। उसकी पत्नी के मां-बाप शराब बेचते है। इसलिए वह भी अपने मां-बाप के साथ शराब बेचने का धंधा करती है। वह पति के घर आना ही नहीं चाहती। वह आए दिन परेशान करती रहती हैं। इसलिए उसे पत्नी से तलाक दिलवाया जाये।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket