कोरोना पॉजिटिव आने पर सूरत के एक 63 वर्षीय हीरा व्यापारी ने ट्रेन के नीचे आकर जान दे दी। व्यापारी सुबह घर से स्कूटी लेकर निकले थे। कोरोना संक्रमण के चलते किसी व्यापारी के आत्महत्या करने की यह पहली घटना है। सूरत के नानपुरा इलाके में रहने वाले कुमारपाल नटवरलाल शाह हीरा व्यवसाय से जुड़े थे। कुछ दिनों पहले उन्हें बुखार की शिकायत हुई, जिसका वह उपचार करा रहे थे। इसी बीच कोरोना टेस्ट कराने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली, जिसका उपचार शुरू भी कर दिया गया था। शुक्रवार सुबह अचानक कुमारपाल अपनी स्कूटी लेकर घर से निकल गए। जब काफी देर तक वह वापस नहीं आए तो घर वालों ने उनकी तलाश की। कुमारपाल जो स्कूटी लेकर निकले थे वह उधना रेलवे स्टेशन के बाहर पड़ी मिली तथा नजदीक ही रेलवे ट्रैक पर उनका शव पड़ा मिला। मृतक के कपड़ों से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था कि कोरोना पॉजिटिव आने से वह मानसिक रूप से टूट गए हैं तथा अपनी जिंदगी से हारकर यह कदम उठा रहे हैं।

ट्रेन की टक्कर से उनके मुंह व शरीर के अन्य भागों पर गहरे चोट के निशान मिले। व्यापारी की पत्नी व पुत्र मुंबई में रहते हैं। उनके बीमार होने की सूचना मिलने के बाद वे दोनों सूरत आ गए थे तथा पिता के घर के नजदीक की सोसायटी में एक फ्लैट लेकर किराये में रह रहे थे।

अहमदाबाद में कोरोना के 22580 मामले

गुरुवार शाम तक बीते चौबीस घंटों के आंकड़ों के मुताबिक अहमदाबाद में कोरोना के 22580 मामले सामने आ चुके थे जबकि अब तक 1507 लोगों की मौत हुई। सूरत में अब तक 7038 मामले सामने आए जबकि मौत का आंकड़ा 208 हो गया है। गुजरात के सूरत में एक ही दिन में कोरोना संक्रमण के 308 मामले सामने आए हैं, जबकि राज्य में बीते चौबीस घंटे में कुल 861 मामले प्रकाश में आए। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 39280 पहुंच गई जबकि मौत का आंकड़ा 2010 को छू गया है।

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan