अहमदाबाद। गुजरात में एक तरफा प्रेम में पागल एक सनकी किशोर ने अपने ही मालिक की 16 वर्षीय नाबलिग बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी ने खेत का काम करने के दौरान हशिया से लड़की का गला काट दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद छापी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच और जांच शुरू की। मृतिका के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर गुजरात के वड़गाम तहसील के नांदोत्रा गांव की यह घटना है। पुलिस ने बताया कि, भगीया नामक आरोपी भी नाबालिग है। उसका परिवार पालनपुर तहसील के परखखड़ी गांव में रहता है। पिछले एक साल से भागिया नांदोत्रा मांघजीभाई चौधरी के खेत में काम करता था और उनकी 16 वर्षीय पुत्री मेघना से एक तरफा प्रेम करता था।

आरोपी भगीया ने मंगलवार को पुलिस के समक्ष खुलासा किया कि, वह मेघना से बहुत प्यार करता था। उसने कई बार मेघना से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन उसने इनकार कर दिया। सोमवार शाम वह खेत में काम कर रहा था, जबकि मघाजीभाई अपनी पत्नी के साथ बाजार गए थे और मेघना घर पर अकेली थी। उसने मौके का फायदा उठाया और मेघना के घर पहुंच गया। इस दौरान भगीया ने एक बार फिर मेघना से अपने प्रेम का इजहार किया। लेकिन, मेघना ने फिर से उसके प्रेम को ठुकार दिया। इससे नाराज भगिया ने हशिया से मेघना के गले पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

छापी पुलिस ने बताया कि, आरोपी भगीया मेघना की हत्या करने के बाद फरार हो गया था। शिकायत के बाद देर शाम पुलिस ने उसे हाइवे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भगीया की उम्र भी 16 साल के आसपास बताई जा रही है। फिलहाल उसे मेडिकल चैकअप के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Sushma Barange