अहमदाबाद। गुजरात में भारी बारिश का दौर जारी है। इस बीच, मौसम विभाग ने जो चेतावनी जारी की है, उसके मुताबिक अगले 5 दिन बहुत भारी पड़ सकते हैं। मौसम विभाग अहमदाबाद के डायरेक्टर जयंत सरकार के मुताबिक, गुजरात में अगले दो दिन भारी बारिश के आसार हैं। तीसरे दिन असर कुछ कम होगा, लेकिन बौछारों का दौर जारी रहेगी। वहीं चौथे और पांचवें दिन छिटपुट स्थानों पर बारिश होगी।

वडोदरा में बारिश जारी, सड़कों पर फिर भरा पानी

इंद्रदेवता गुजरात के वडोदरा शहर पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं। गुरुवार को यहां 16 घंटों में 20 इंच बारिश हुई थी और 35 साल का रिकॉर्ड टूट गया था। बारिश का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। सड़कों पर पानी भरने से लोग आज भी परेशान होते रहे।

आगरा में भारी बारिश, सड़कें बनी तालाब

यूपी के विभिन्न शहरों में शुक्रवार को अच्छी बारिश हुई। खासतौर पर ताज नगरी आगरा की सड़कों लबालब हो गईं। जगह-जगह वाहन फंसने से लोग परेशान होते रहे।

गुरुग्राम में बिल्डिंग की दीवार गिरी, कई कारों को नुकसान

हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार को बिल्डिंग की दीवार गिरने से कई कारों को नुकसान पहुंचा। मलबा हटाने का काम जारी है। गनीमत रही कि जब दीवार ढही तब वहां कोई रहवासी मौजूद नहीं था। हरियाणा के विभिन्न हिस्सों में अच्छी बारिश हो रही है। प्रदेश की सभी नदियां उफान पर है।

यह भी पढ़ें: Nag Panchami 2019: इन 5 प्रमुख नागों की होती है नागपंचमी पर पूजा