सूरत (ब्यूरो)। दुष्कर्म के मामले में नारायण साईं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने वाली पीड़िता ने सोमवार को मीडिया के सामने कई सनसनीखेज मामलों का खुलासा किया। पीड़िता ने दावा किया कि नारायण साईं को जमुना से बेटा होने के अलावा एक अन्य साधिका से बेटी भी है। नारायण साईं की यह बेटी फिलहाल अहमदाबाद में रहती है।

समूह स्नान करता था साईं

सूरत की इस पीड़िता ने बताया कि नारायण साईं आश्रम की लड़कियों के साथ कृष्ण लीला करता था। वो आश्रम में बने स्विमिंग पुल में सामूहिक रूप से लड़कियों के साथ नहाता था। हर त्योहार पर अपना भेष बदलकर आश्रम की लड़कियों को तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर लुभाता था। पीड़िता की मानें तो नारायण साईं और उसकी पत्नी जानकी के बीच बिलकुल नहीं बनती थी और शक्की मिजाज नारायण साईं उसे किसी से बात नहीं करने देना चाहता था और अगर कभी ऐसा करते देख लेता तो उसे मारता भी था।

आसाराम की गिरफ्तारी से डरी मोनिका

पीड़िता ने यह भी बताया कि आसाराम के पकड़े जाने के बाद इस बात का डर था कि नारायण का भी यही हश्र हो सकता है। इससे बचने के लिए नारायण की सबसे खास साधिकाओं में से एक मोनिका अग्रवाल ने नारायण से सम्बन्ध रखनेवाली सभी लड़कियों को मैसेज के जरिये धमकाने और समझाने की कोशिश की थी, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाई।

Posted By:

  • Font Size
  • Close