सूरत, ब्यूरो। नारायण साईं के करीबी हनुमान उर्फ कौशल ठाकुर की अग्रिम जमानत खारिज करने के दौरान कोर्ट में यह तथ्य भी सामने आया कि नारायण साईं लड़कियों की अश्लील फिल्म बनवाता था। मालूम हो, कोर्ट ने शनिवार को हनुमान की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

सूरत की अदालत में शनिवार शाम हनुमान की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान अदालत में पीड़ित पक्ष की तरफ से सरकारी वकील नयन भाई सुखडवाला ने नारायण साईं के साथ कई वर्षों तक रहने वाले दो साक्षियों की गवाही के आधार पर अपनी दलील देते हुए कहा कि हनुमान और मोनिका अग्रवाल नारायण साई के लिए लड़कियों का इंतजाम करते थे।

गवाहों के अनुसार नारायण जब कभी सत्संग करने जाता था और वहां रात में रुकता था तो मोनिका और हनुमान पहले से आश्रम की लड़की का पहले ब्रेन वाश करते थे फिर उसे नारयण साईं के पास ले जाते थे और जब नारायण लड़की से छेड़छाड़ करता था तब हनुमान उसकी ब्लू फिल्म उतारता था।

रविवार को सुखडवाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अदालत ने हनुमान की अग्रिम जमानत याचिका रद्द कर दी है। साक्षियों के बयान से यह बात सामने आई है कि लड़कियों की अश्लील फिल्म भी उतारी जाती थी। जो जो बातें दलील के दौरान कही गई थी, उन सभी का जिक्र कोर्ट ने अपने जजमेंट में किया है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close