सूरत (ब्यूरो)। शहर में बिजली विभाग ने कपड़ा तैयार करने वाली एक फैक्टरी के मालिक को एक करोड़ 11 लाख 65 हजार रुपए का बिल थमाया है। एक महीने में लाखों के बिल ने मालिक के होश उड़ा दिए है।

शहर के गोडादरा इलाके में स्थित एक औद्योगिक सोसायटी में अधिकांश फैक्टरी मालिकों को ऐसा ही झटका लगा है। बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते उन्हें अनाप-शनाप बिल थमा दिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार इलाके की सम्राट इंडस्ट्रियल सोसायटी में कपड़ा फैक्टरी चलाने वाले हेतल मिठाईवाला को इस बार एक करोड़ 11 लाख 65 हजार का बिल थमाया गया है। हेतल ने बताया कि अमूमन पर हर महीने 30 से 35 हजार रुपए बिजली का खर्च आता था, लेकिन इस महीने तो एक करोड़ से ज्यादा का बिल आया है। इस इलाके में स्थित ज्यादातर फैक्टरी मालिकों के बिजली के बिल इसी तरह से बेहिसाब आए हैं। इससे फैक्टरी मालिक परेशान हैं उन्होंने बिजली विभाग से इसकी शिकायत भी की है।

गोडादरा सब डिवीजन बिजली विभाग के उप अभियंता वीएम गामित ने कहा किऐसा लगता है कि फैक्टरियों की मीटर रीडिंग में भूल की गई है। जांच के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा। जल्द ही मामले की जांच कराई जाएगी।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket