अहमदाबाद (ब्यूरो/एजेंसी)। मोदी के पैतृक गांव वडनगर के साथ पूरे गुजरात में इस समय उत्साह का माहौल है। गांव के सभी घरों में रोशनी की सजावट की गई है तथा शुक्रवार को चुनाव परिणाम के बाद जोरदार आतिशबाजी की भी व्यवस्था की गई है। इसके अलावा गुजरात की सभी तहसील, जिला स्तर पर भी आतिशबाजी की व्यवस्था की गई है। चुनाव परिणाम के साथ ही भाजपा कार्यालयों पर जश्न मनाया जाएगा। उसके बाद हर शहर में जश्न के इंतजाम किया गया है। उधर, मुस्लिम समाज ने वडोदरा में मोदी की सात फीट की प्रतिमा बनाई है। साथ ही भाजपा को देश में जितनी सीट मिलेगी उतनी ही मोटर साइकिल की रैली निकाली जाएगी।

भाजपा के प्रधानमंत्री (वड़ाप्रधान) उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने विश्वास जताया है कि उनके बड़े भाई ने जिस तरह गुजरात का भाग्य बदला, उसी तरह देश का भाग्य भी बदलेंगे। मोदी के प्रधानमंत्री बनने की संभावना पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा, 'हमारा परिवार काफी खुश है...हम इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते। साधारण परिवार का जमीन से जुड़ा एक लड़का हिंदुस्तान की सल्तनत का मुखिया बनने जा रहा है। मैं खुद उनके (मोदी) प्रति लोगों के जबरदस्त समर्थन का साक्षी हूं। इसके अलावा एक्जिट पोल में भी नरेंद्र भाई की जीत की भविष्यवाणी की जा रही है। यही वजह है कि हमारा परिवार उनकी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है।'

प्रहलाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी पर अब उनके परिवार का नहीं भारत की जनता का अधिकार है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नरेंद्र भाई रिश्तों से ऊपर उठकर लोगों के दर्द को बांटेंगे और उनकी बेहतर सेवा करेंगे। गुजरात की फेयर प्राइस एंड केरोसिन शॉप ओनर एसोसिएशन के प्रमुख प्रहलाद ने मोदी की शादी को लेकर हुए विवाद पर उनका बचाव भी किया।

भाजपा के पीएम उम्मीदवार मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को लोकसभा चुनाव परिणाम गांधीनगर के अपने सरकारी आवास पर ही देखेंगे। शाम को वासणा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में मोदी शनिवार सुबह रैली निकालेंगे तथा उसके बाद दिल्ली जाएंगे।

मुख्यमंत्री मोदी चुनाव परिणाम के दिन गुजरात के गांधीनगर में ही रहेंगे। चुनाव परिणाम के लिए मुख्यमंत्री आवास पर बड़ी स्क्रीन के साथ खास इंतजाम किए गए हैं। दोपहर तक परिणाम देखने के बाद कार्यकर्ताओं का आभार जताने भाजपा कार्यालय जाएंगे। शाम को सात बजे मोदी वासणा इलाके के धरणीधर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। शनिवार को मोदी वाराणसी में रैली निकाल कर पार्टी कार्यकर्ताओं व मतदाताओं का आभार जताएंगे। वाराणसी में पार्टी नेताओं से मुलाकात के बाद शाम को वह दिल्ली जाएंगे।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket