गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक दिन के दौरे पर गुजरात में थे। वलसाड में हुए एक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों के लिए बने मकानों को लाभार्थियों को सौंपा। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी ने लाभार्थियों से बात भी की।

इसके बाद शाम को वो सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट की बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा लालकृष्ण आडवाणी भी थे। इस बैठक के बाद पीएम मोदी सीधे अपनी मां हीराबा से मिलने पहुंचे। पीएम मोदी की मां उनके छोटे भाई के साथ रहती हैं। इससे पहले गुजरात चुनाव के नतीजे आने के बाद भी पीएम मोदी अपनी मां से मिलने पहुंचे थे।

इससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात की फॉरेंसिक साइंसेस यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शिरकत की। उन्होंने छात्रों को डिग्रियां बांटी। इस मौके पर उन्होंने पास होने वाले छात्रों को बधाई दी और युवाओं से फॉरेंसिक साइंस की पढ़ाई करने की अपील की, ताकि समाज को सुरक्षित बनाया जा सके और अपराधियों को जल्दी सजा दिलाई जा सके। इसके अलावा उन्होंने जूनागढ़ में स्वास्थ्य, शिक्षा और डेयरी सेक्टर से जुड़ी कई विकास योजनाओं का शुभारंभ किया।

Posted By: