सीरत कपूर नौवें आसमान पर हैं क्योंकि बादशाह के साथ उनके नए सिंगल को प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। स्लो स्लो भारत को अपनी धुन पर नचा रहा है. सीरत कपूर, बादशाह और अभिषेक सिंह जैसी अन्य युवा मूर्तियों के साथ, उनका संगीत वीडियो वायरल होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। लोग सीरत कपूर के कई लुक्स को भी खूब पसंद कर रहे हैं और जनता इस म्यूजिक वीडियो से महिला के बारे में और जानने के लिए बेताब है.

स्लो स्लो गाने में चित्रित सीरत कपूर इंटरनेट पर तूफान ला रहे हैं क्योंकि म्यूजिक वीडियो स्लो स्लो 10 मिलियन से अधिक व्यूज बटोरने में सफल रहा है। इस उत्साह को साझा करते हुए अभिनेत्री सीरत कपूर ने एक पोस्ट साझा की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आप सबके प्यार का बोहोत शुक्रिया, इस हार्दिक स्वागत के लिए धन्यवाद दोस्तों। यह कहना सुरक्षित है कि इस साल नया साल जल्दी आ रहा है.

यहाँ देखे वीडियो,

वर्तमान में, काम के मोर्चे पर, काम के मोर्चे पर, अनुभवी दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म मारीच में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। फिल्म मारीच का निर्माण तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। अभिनेत्री को दिल राजू के स्टूडियो में रिहर्सल करते हुए भी देखा गया था, सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री सीरत कपूर दिल राजू की अनटाइटल्ड फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close