अहमदाबाद (ब्‍यूरो)। लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। पार्टी के सोमनाथ लोकसभा क्षेत्र के जूनागढ़ जिले के विधायक जसा बराड बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। उनके साथ करीब दस हजार कांग्रेसी युवा कार्यकर्ता ने भाजपा का दामन थाम लिया। बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के कई विधायक नरेंद्र मोदी के पाले में जा चुके हैं। इस बीच गुरुवार को भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी युवा मोर्चा के एक लाख युवा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

बुधवार को विधायक जसा बराड कांग्रेस को अलविदा कह भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। तीन बार विधायक रह चुके बराड ने स्थानीय भाजपा नेताओं की मौजूदगी में विधानसभा स्पीकर वाजुभाई वाला को अपना इस्तीफा सौंपा। इसके बाद वह सीधे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां राज्य इकाई के अध्यक्ष आरसी फलदू व अन्य पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। बराड इससे पहले भी भाजपा में रह चुके हैं।

बराड के अलावा कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह राजपूत, अहमदाबाद के पांच पार्षद, 10 महामंत्री समेत 10 हजार युवा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। इसके साथ ही गुजरात परिवर्तन पार्टी के अध्यक्ष गोरधन झड़फिया ने भी बुधवार को मुख्यमंत्री मोदी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि झड़फिया अगले मंगलवार को भाजपा में शामिल होंगे।

गुजरात भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप सिंह वाघेला ने बताया कि गुरुवार शाम 4 बजे सरदार पटेल स्टेडियम नवरंगपुरा में एक लाख युवा कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में शामिल होने वालों के लिए 10-10 रुपये का टिकट रखा गया है। अब तक एक लाख से अधिक युवा समर्थक टिकट खरीद चुके हैं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket