सूरत/डांग (ब्यूरो)। जंगल में जादुई वनस्पति से स्र्पयों की बरसात करवाने का लालच देकर ठगी करने वाली गैंग के 3 लोगों को डांग जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र के अहमदनगर जिला अंतर्गत रहने वाले मनोज नायर को मुंबई के 3 ठग तंत्र मंत्र के जरिये 2 लाख से 2 करोड़ कमाने का लालच देकर डांग जिले के जंगलों में लाए थे।

ठगों ने मनोज नायर को कहा था कि जंगल में जादुई वनस्पति है जिससे मंत्रोच्चार कर रुपयों की बरसात की जाती है। घने जंगल में ले जाकर ठगों ने मनोज से 2 लाख स्र्पए ले लिए और फिर तंत्र विद्या करने के बहाने तीनों जंगल में भीतर घुस गए थे। काफी देर तक जब वो वापस नहीं लौटे तो मनोज को खुद के ठगे जाने का एहसास हो गया था। मनोज जंगलों से किसी तरह बाहर निकल कर सीधे डांग पुलिस थाने पहुँचा और पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीनों ठगों को रविवार की शाम गुजरात महाराष्ट्र की सीमा के गिरफ्तार कर लिया। काला जादू के नाम पर ठगी करने वालो में आदेश बाबा उर्फ़ विजय भाऊ आहिरे की है जबकि इसका साथ मामू उर्फ़ अभिमन बेडसे, बाबा साहेब दांडेकर देते है इन तीनो को पकड़ लिया गया है जबकि इस ठग गैंग में अन्य राजेंद्र तावलेकर, दीपक और उषा दोषी नाम की महिला की पुलिस की तलाश है। पुलिस इनके पास 2 लाख रूपये नकद एवं तांत्रिक विधि में उपयोग की जाने वाली सामग्री बरामद की है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close