सूरत (ब्यूरो)। शहर के पर्वत पाटिया इलाके में रविवार को विराट हिन्दू सभा का आयोजन किया गया, जिसमें विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया एक बार फिर हुंकार भरते हुए कहा कि कोई चाहे कुछ भी कर ले लेकिन विहिप हर हाल में अयोध्या में राम मंदिर बनाकर दम लेगी। इसके लिए आने वाले दिनों में देश भर में आंदोलन शुरू किया जाएगा।

तोगड़िया ने हिन्दुओं से जुड़े और भी कई मुद्दों पर राजनीतिक पार्टियों को आ़ड़े हाथों लिया। तोगड़िया ने कहा कि आज भारत में हिन्दू ही सुरक्षित नहीं है बाकि सभी धर्मों के लोग सुरक्षित हैं। विकास की बड़ी-बड़ी बातें तो सब करते है, लेकिन देश में समृद्घि ही नहीं बची है तो विकास कैसा ?

उन्होंने कहा कि आजकल आम और खास आदमी की चर्चा हो रही है । देश में खास आदमी अल्पसंख्यक है और हिन्दू आम आदमी है। विहिप 10 करोड़ हिन्दू बधाों की शिक्षा के लिए सरकार को मजबूर कर देगी। साथ ही आगामी महीने से 200 से 500 रुपए की फीस लेने वाले डॉक्टरों से हिन्दुओं का मुफ्त इलाज करवाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी हिन्दू विहिप के हेल्पलाइन नंबरः 0206680300 पर संपर्क कर समस्या बता सकता है। उसकी हर संभव मदद की जाएगी। सभा में अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष राघवजी रेड्डी, अंतरराष्ट्रीय महामंत्री चंपत रायजी मौजूद रहे थे। सभा 2 जनवरी तक चलेगी।

Posted By:

  • Font Size
  • Close