अहमदाबाद। गुजरात में लगातार हो रही बारिश के कारण जिंदगी बेहाल हो गई है। इस बीच अहमदाबाद के बोपल इलाके में बड़ा हादसा हो गया है। यहां करीब 25 साल पुरानी पानी की टंकी गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच जख्‍मी हो गए हैं। हालांकि, नजदीक में ही स्‍कूल है लेकिन बच्‍चों के बाहर नहीं होने से बड़ी अनहोनी टल गई।

जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के बोपल इलाके में संस्कृति फ्लैट व तेजस सकूल के पास बनी एक पुरानी पानी की टंकी सोमवार दोपहर अचानक ढह गई। टंकी के मलबे में दबने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच को फायर ब्रिगेड व राहत कर्मियों ने सुरक्षित निकाल लिया।

अहमदाबाद कलेक्‍टर विक्रांत पांडे ने बताया कि पानी की टंकी बीस से पच्‍चीस साल पुरानी है, हादसे की जांच कराई जाएगी। पांडे ने हादसे में दो के मरने की पुष्टि कर दी है जबकि पांच को सुरक्षित निकाला गया।

इस घटना को लेकर स्‍थानीय लोगों में रोष व्‍याप्त है, लोगों का कहना है कि प्रशासन से टंकी को हटाने को लेकर कई बार अर्जी की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। नजदीक में ही स्‍कूल है, लेकिन अच्‍छा हुआ हादसे के वक्‍त बच्‍चे बाहर नहीं थे।

घटनास्‍थल पर फायर ब्रिगेड की 7 गाडिया राहत एवं बचाव के काम में जुटी हुई है। अहमदाबाद कलक्‍टर विक्रांत पांडे ने इस घटना के सघन जांच कराने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्यवाही की बात कही है।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket