अहमदाबाद। गुजरात के वड़ोदरा शहर में एक विवाहित महिला से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दो बच्चों की मां का अपहरण कर चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे सुनसान सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू की है।

यह घटना डभोई थाना क्षेत्र की है। डभोई पुलिस ने बताया कि पीड़िता दो बच्चों की मां है। वह 16 अगस्त के दिन स्टेशन रोड पर डाक्टर पत्थरवाला क्लिनिक के पास खड़ी थी। इसी समय सफेद रंग की वैन में आए चार आरोपियों ने उसे जबरन वैन में बैठाया।

इसके बाद आरोपी उसकी आंखो में पट्टी बांध कर उसे अहमदाबाद के एक गेस्टहाउस में लेकर आए। यहां एक शख्स ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे वैन में बैठकर एक सुनसान जगह ले गए। यहां फिर से चारों आरोपियों ने इसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि सामुहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पीड़िता को डभोई इलाके में छोड़कर फरार हो गए है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो गई है। वैन चेतन पटेल की है। उसने अपने तीन मित्रों के साथ यह हैवानियत की है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं लेकिन उनकी तलाश की जा रही है। पीड़ित ब्यहता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।