सूरत। मासूम बच्चियों के साथ आये दिन दुष्कृत्य की घटनाओं के बीच सूरत में मोबाइल पर गेम दिखाने के बहाने एक युवक ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। लहूलुहान हालत में बच्ची को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने शक के आधार पर आरोपी की धरपकड़ की ।

सूरत के पंडेसरा थानाक्षेत्र में यह घटना हुई। पांडेसरा पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम को पड़ोस में रहते मूलत यूपी के संतोष श्रीराम गुप्ता (29) ने बच्ची को घर के बाहर खेलते वक्त बहला फुसलाकर अपने कमरे में ले गया। जहां बच्ची को मोबाइल में गेम खेलने बहाने उससे दुष्कर्म किया। दर्द से कहरा रही बच्ची को लहूलुहान अवस्था में देखने के बाद बच्ची की मां व पड़ोसियों ने आरोपित संतोष को शक के आधार पर पकड़कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि आरोपित संतोष को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बच्ची से दुष्कर्म करने की बात कबूल की है। उधर बच्ची को उपचार के लिए सूरत के अर्थ नई सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतबल है कि गुजरात में छह महीने पहले 8 माह की बच्ची से दुष्कर्म करने मामले में परप्रांतिय युवक को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद पूरे राज्य में हिंसा भडक उठी थी। यूपी-बिहार के लोगों को मार-मार कर भगाया गया था।