शहर चुनें close
आपके शहर की खबरें आपके करीब

कुंभ (Aquarius)

01 Jan 2023-31 Dec 2023

Aquarius Yearly Horoscope 2023:इंदौर के ज्योतिषाचार्य पं. हर्षित मोहन शर्मा के अनुसार, वर्ष के शुरुआत के साथ ही दिनचर्या में सुधार आयेगा। जनवरी माह के आरंभ में किसी कारण से व्यर्थ की उलझन रहेगी परन्तु धीरे धीरे स्थिति सामान्य हो जाएगी। फरवरी से अप्रैल माह के बीच जातक को मनचाहा परिणाम प्राप्त ना होने के कारण मन उदास रहेगा, व्यवसाय में हानि के योग है। इस वर्ष नया वाहन लेने के योग है। व्यापारिक दृष्टि से यह वर्ष मिला जुला परिणाम देने वाला रहेगा। जो जातक सरकारी नौकरी में है और लंबे समय से स्थानांतरण पाना चाहते है उनके लिए यह वर्ष मनचाहा परिणाम देने वाला रहेगा साथ ही पदोन्नति के योग भी है।

मन प्रसन्न रहेगा

जो जातक नौकरी के लिए कई वर्षो से प्रयासरत है उन्हे सफलता मिलने के योग है। अप्रैल के अंतिम सप्ताह से अगस्त माह के मध्य करीबी रिश्तेदारों से सुखद समाचार प्राप्त होने के योग है। वर्ष के मध्य में संतान पक्ष की प्रसिद्धि के कारण मन प्रसन्न रहेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए मनचाहा जीवनसाथी मिलने के योग है। राजनीतिज्ञों के लिए यह वर्ष विशेष फलदाई रहेगा, मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और साथ ही नई जिम्मेदारियां मिलने के योग है। जो जातक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलने के योग है।

करें ये कार्य

परिवार में नए सदस्य के आगमन से घर में आनंदमय और सकारात्मक वातावरण रहेगा। व्यसन से दूर रहें अन्यथा धन एवं शरीर हानि होगी। कुंभ राशि वालों को माता मंदिर की साफ सफाई का कार्य करना चाहिए। शनिवार के दिन श्याम के समय शनि मंदिर में शनि कवच पाठ करना चाहिए। रत्न सुझाव नीली रत्न या नीलम रत्न शनिवार के दिन धारण करना चाहिए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK
Share Market
Gujarati Jagran
Election 2023 News
Horoscope
विश्व पर्यावरण दिवस 2023
youtube