शहर चुनें close
आपके शहर की खबरें आपके करीब

मेष (Aries)

01 Jan 2023-31 Dec 2023

मेष राशि के जातकों के लिए नया साल (वर्ष 2023) पिछले वर्ष की तुलना में अच्छा रहेगा। इंदौर के प.. हर्षित मोहन शर्मा बताते हैं कि शुरुआती महीनों में मानसिक क्लेश का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस करने वालों और दुकानदारों को जोखिम लेने के बाद सफलता मिल सकेगी। पुराने कार्य पूर्ण होने अथवा उधारी की वापसी पर धन की आमद होगी। सलाह दी जाती है कि इस साल उधार देने से बचें, अन्यथा वापसी में परेशानी आएगी। घर का वातावरण एवं सेहत दोनों बदलते रहेंगे। वर्ष के प्रथम माह में शनि ग्रह ग्यारहवें घर में गोचर करेंगे, जिससे जातक को वाहन सुख, खुद का घर बनाने का सपना पूरा हो सकता है। पढ़िए सम्पूर्ण वार्षिक राशिफल

Aries Yearly Horoscope 2023: छात्रों, नौकरीपेशा को मिलेगी अपार सफलता

ज्योतिष के अनुसार, मेष राशि वालों का व्यक्तित्व ऊपर से कठोर, पर सरल हृदय के होते हैं। वर्ष के मध्य में गुरु ग्रह लग्न में होने के कारण इस राशि के विद्यार्थियों को अपार सफलता मिलेगी और अध्ययन के लिए यह बहुत अच्छा समय साबित होगा। वर्ष के मध्य में नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होने के पूर्ण योग हैं। जो विद्यार्थी कई वर्षो से सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) के लिए प्रयास कर रहे हैं, वह अप्रैल से नवंबर माह के मध्य नौकरी हासिल कर सकते हैं।

जानिए महिलाओं के लिए कैसा रहेगा आने वाला साल

पं. हर्षित मोहन शर्मा के अनुसार, महिलाओं को इस वर्ष मिला-जुला परिणाम मिलेगा, पर शादी के मामले में यह वर्ष सुखद अनुभूति देगा। जिन जातकों की शादी होने में परेशानी आ रही है, उन्हें इस वर्ष अपनी पसंद का पार्टनर मिल सकता है। साल 2023 के आखिरी में मेष राशि के जातकों को वाहन चलाने में सावधानी बरतनी चाहिए। सेहत की अनदेखी न करें। समय-समय पर डॉक्टर का परामर्श लेते रहें।

धर्म की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Aries Yearly Horoscope 2023: हनुमान जी की पूजा करें

वर्ष के अंत में परिवार में वातावरण तनावग्रस्त रहेगा मतभेद के चलते बोलचाल भी प्रभावित होगा। व्यसन से दूर रहें, अन्यथा धन एवं शरीर हानि होगी। मेष राशि के जातकों को हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए और हर मंगलवार हनुमान मंगल कवच का पाठ करना चाहिए और मूंगा रत्न धारण करना चाहिए।

नईदुनिया स्पेशल वेब स्टोरीज के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK