शहर चुनें close
आपके शहर की खबरें आपके करीब

कर्क (Cancer)

01 Jan 2023-31 Dec 2023

Cancer Yearly Horoscope 2023: नईदुनिया स्पेशल सीरीज में आज हम बता रहे हैं कर्क राशि का वार्षिक राशिफल। कर्क राशि के जातकों के लिए इंदौर के ज्योतिषाचार्य पं. हर्षित मोहन शर्मा बताते हैं, वर्ष 2023 के आरंभ में आप परिश्रम करने से बचेंगे, किंतु जितना आप आलस्य करेंगे, उतने ही काम को बड़ा लेंगे। सलाह दी जाती है कि वर्ष के आरंभ को लाभदायक बनाने के लिये मेहनत करके ही काम आसान होगा। कर्क राशि के जातक कुशाग्र बुद्धि के धनी होते है, यह जो ठान लेते है कर के ही दम लेते है, मार्च माह से जुलाई माह के मध्य आपके कार्यस्थल के सहयोगी आपसे प्रभावित रहेंगे और जातक सहकर्मियों के सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे।

वार्षिक राशिफल 2023: मान सम्मान बढ़ेगी, तारीफ मिलेगी

यह वर्ष जातक के लिए मान सम्मान और प्रशंसा में वृद्धि करने वाला सिद्ध होगा। जनवरी माह में शनि गृह अष्टम घर में गोचर करेंगे जिस कारण दुर्घटना होने के योग बन सकते हैं, गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें और कोर्ट कचहरी के लिए भी यह समय उपयुक्त नहीं है। जनवरी माह से अप्रैल माह तक धन संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, सलाह दी जाती है की अनावश्यक व्यय करने से बचना चाहिए।

Cancer Yearly Horoscope 2023: करें ये उपाय

मई माह में मंगल ग्रह का कर्क राशि में प्रवेश होगा जिस कारण कोई भी निर्णय लेने में परेशानी का सामना कर सकते है। विद्यार्थियों का माह जुलाई से नवंबर के बीच अध्ययन में मन नहीं लगेगा किंतु आध्यात्मिक क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी। पारिवारिक वातावरण शांत ही रहेगा। बाइस नवंबर से चंद्रमा ग्रह लाभ भाव में होने के कारण जातक को मनोवांछित फल की प्राप्ति के योग बन रहे है। यात्राओं का भी सुखद अनुभव होगा। कर्क राशि के जातकों को पूर्णिमा का व्रत करना चाहिए और सोमवार के दिन चांदी के पात्र में पानी में शक्कर मिलाकर पीपल के पेड़ पर अर्पित करना चाहिए, रत्न सलाह - मून स्टोन रत्न चांदी में कनिष्ठा उंगली में सोमवार के दिन ॐ सो सोमाय नमः मंत्र का उच्चारण करते हुए धारण करना चाहिए।


अन्य राशियों का वार्षिक राशिफल जानने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK