शहर चुनें close
आपके शहर की खबरें आपके करीब

सिंह (Leo)

01 Jan 2022-31 Dec 2022

सिंह राशि का वार्षिक राशिफल 2022

सिंह राशि के जातक बहुत साहसी और शालीन होते हैं, इनके लिए आत्मसम्मान सबसे ऊपर होता है। यह भीड़ का हिस्सा नहीं होते, कोई भी कार्य को एक अलग तरह से करने का प्रयास करते हैं। यह ऊंची कद काठी के होते हैं। समाज में इनकी अपनी एक अलग पहचान होती है। यह बहुत जल्दी आवेश में आ जाते हैं और जल्दी ही शांत हो जाते हैं। यह दूसरों के लिए जीते हैं। यह अपने आस-पास के लोगो का हमेशा अच्छा करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

वर्ष के शुरुआती महीनो में जातक का आत्मविश्वास बहुत बढ़ा-चढ़ा रहेगा। इस वर्ष आप अपना अधिक समय व्यायाम, वर्जिश, तंदुरुस्त रहने में व्यतीत करेंगे। नौकरी करने वाले जातक अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वर्ष के मध्य में अपना नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं जिसमें सफलता मिलने की पूरी सम्भावना है। सप्तम भाव में गुरु गृह होने के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन , मनमुटाव और विरह के योग बन रहे हैं। इसलिए सतर्क रहना आवश्यक है, साथ ही वाणी में मृदुलता अपनाना भी आवश्यक है।

अगस्त माह में परिवार के सदस्यों में अहम टकरा सकते हैं। इसलिए सामंजस्य बना कर चले। आंखों में परेशानी हो सकती है और आंखों में लालपन दिखेगा। डॉक्टर की सलाह अवश्य लें। विवाह के लिए यह वर्ष काफी अच्छा सिद्ध होगा। इस वर्ष संतान के भविष्य को लेकर अच्छी खबर मिलेगी जिससे मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक दृष्टि से समय अच्छा नहीं है, खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। अन्यथा कर्ज होने की स्थिति निर्मित हो सकती है।

माह सितम्बर से दिसम्बर में दुर्घटना के योग हैं, इसलिए सतर्कता पूर्वक रोड पर चलें और गाड़ी धीरे चलाएंय़। इस वर्ष कोई पुराने मित्र से बात होगी। कार्यालय में साथी जनों के बीच आपके मान सम्मान में इजाफा होगा। इस वर्ष जातक सूर्य भगवान को अर्घ दें एवं नियमित आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK