शहर चुनें close
आपके शहर की खबरें आपके करीब

तुला (Libra)

01 Jan 2023-31 Dec 2023

Libra Yearly Horoscope 2023:इंदौर के ज्योतिषाचार्य पं. हर्षित मोहन शर्मा के अनुसार, इस वर्ष तुला राशि के जातकों को हर क्षेत्र में लाभ होने वाला है। साथ ही आकस्मिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। जनवरी की शुरूआत में परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। जिसके कारण परिवार में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होगा। इस वर्ष आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है। पढ़िए सम्पूर्ण वार्षिक राशिफल।

लाभदायक होगा नया साल

तुला राशि वालो के लिए यह वर्ष लाभदायक रहेगा। नया व्यापार शुरू करने के लिए यह वर्ष उत्तम है। इस वर्ष जातक की योजनाएं क्रियान्वित होंगी। वर्ष के शुरुवात में जातक को आकस्मिक धन लाभ होने के योग है। लेकिन दिखावे के कारण खर्च अधिक बढ़ने से तंगी का सामना कर सकते हैं, इसलिए धन सोच समझ कर खर्च करे। मार्च से अप्रैल माह के दौरान कार्य क्षेत्र पर सहकर्मी अथवा घर के लोगो से अहम को लेकर ठनेगी।

खर्चों में होगी वृद्धि

इस वर्ष नौकरी पेशा वर्ग में रुकी हुई पदोन्नति होने के योग है। जातक को भूमि भवन का सुख कम मिलेगा उल्टे इनपर खर्च ही करना पड़ेगा। जुलाई माह से अक्टूबर माह के बीच सेहत को लेकर सचेत रहने की सलाह दी जाती है, इस दौरान माता पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित रह सकते है। प्रेम प्रसंगों में रुचि बड़ेगी, जातक को अपनी ऊर्जा व्यर्थ के कामों में जाया नही करनी चाहिए। व्यापार की दृष्टी से जातक टेक्नोलॉजी की सहायता से लाभ अर्जित करेंगे।

आर्थिक तंगी का करना पड़ेगा सामना

यह वर्ष मान सम्मान और प्रतिष्ठा देने वाला रहेगा। अगस्त माह में कोई करीबी दोस्त या रिश्तेदार से धोका मिल सकता है, सचेत रहने की आवश्यकता है। नवंबर माह के आखरी सप्ताह से दिसंबर माह तक पारिवारिक कार्यक्रम में धन अधिक व्यय होने के कारण, आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। तुला राशि वालो को शुक्रवार के दिन दूध का दान या दूध से बनी चीजों का दान जरूरतमंद को करना चाहिए। रत्न सुझाव हीरा या फिरोजा रत्न अनामिका उंगली में शुक्रवार के दिन धारण करना चाहिए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK