Naidunia
    Tuesday, August 9, 2022

    दिमाग में चलती सैकड़ों बातों के कारण आज आप अपना पूरा ध्यान काम पर नहीं लगा पाएंगे। बहुत सुखद और आनंददायक दिन है। अपना आत्म-विस्तार, अपना आत्म परिवर्तन जारी रहेगा। अगर आप करिअर में कुछ बदलाव करना चाहते हैं, और उसके लिए कोई योजना आपके मन में है, तो उस लिहाज से आज का दिन आपके लिए बहुत अहम है। हो सकता है करिअर के लिहाज से आज का दिन आपको कई दिनों तक याद रहे। अपना इरादा लचीला रखें, जो भी प्रस्ताव है, उस पर बातचीत में आप पूरी तरह सफल रहेंगे। पैसे कमाने के कुछ नए अवसर भी आज आपको मिल सकते हैं। शनि आपकी राशि के अष्टम भाव का भी स्वामी है और चौथे स्थान पर चल रहा है। हो सकता है कहीं अनावश्यक खर्च करना पड़े। उस खर्च को सीमा में ही रखें। दफ्तर की कानाफूसी में कई विचित्र किस्म की बातें आपको सुनने को मिलेंगी, लेकिन इनमें से कुछ सही भी हो सकती हैं। आज दफ्तर में अपने व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें। आज आपकी कोई योजना असफल हो सकती है लेकिन आपका विश्वास कम नहीं होगा। मानसिक तनाव जरूर रहेगा। आप भावनात्मक तौर पर थोड़ा भय महसूस कर सकते हैं। संतान से, युवा लोगों से बातचीत में, उन्हें कुछ समझाने में आपको बहुत आनंद आएगा। घर को कुछ सुंदर या साफ बनाएंगे और यह सभी को बहुत अच्छा लगेगा। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर मतभेद होंगे। कोई रिश्तेदार मिलने आ सकता है। शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। लव- जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें अन्यथा उपेक्षा का शिकार होना पड़ेगा। प्रोफेशनल- निवेश करने से बचें, हानि हो सकती है। दलाली के काम में लाभ होगा। हेल्थ- आज सेहत से जुड़ी कोई परेशानी नहीं होगी। करिअर- ग्लैमर जगत में करिअर बनाने वाले विद्यार्थियो कों सफलता मिलने का योग है।

    आज का दिन

    उत्तर दक्षिण दिशा यात्रा के लिए शुभ पश्चिम दिशा मध्यम रहेगी यदि किसी अन्य दिशा जाना हो तो सूर्य देव की पूजन कर जा सकते हैं।

    विधि / उपाय

    Sawan 2022: राशि के अनुसार करें शिवलिंग का अभिषेक, अर्पित करें ये खास चीजें

    यदि आप राशि के अनुसार शिवलिंग पर अभिषेक करते हैं और कुछ खास चीजों का भोग लगाते हैं तो आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। और पढ़ें »