Naidunia
    Monday, December 5, 2022

    आज आपको अपने भावनात्मक उद्वेगों पर नियंत्रण के लिए प्रयास करना होगा। कुछ दिनों से चली आ रही आपकी हल्की चिढ़चिढ़ाहट अपने स्थान पर है और आज आपका ज्यादा भावुक होना आपको और परेशान कर सकता है। आज दोपहर बाद चंद्रमा आपके पराक्रम भाव में रहेगा। सफलता के लिए आपकी उत्कंठा चरम पर रहेगी। प्रयास करेंगे, तो आज बहुत सफलता अर्जित कर सकते हैं। आज आप अपने मन की बातों को अपने मन में ही रखें। उन्हें व्यक्त करने का यह सही समय नहीं है। सटीक तर्कों से आप आज लगभग किसी को भी अपनी बात से सहमत करा सकते हैं लेकिन दूसरों पर टीका-टिप्पणी करना या अपनी बात को ज्यादा ही तूल देना आपके लिए नुकसानदेह रहेगा। परिवार में कुछ अनबन हो सकती है। घर में कुछ मुद्दे अनपेक्षित ढंग से उठ सकते हैं।

    आज का दिन

    उत्तर दक्षिण दिशा यात्रा के लिए शुभ पश्चिम दिशा मध्यम रहेगी यदि किसी अन्य दिशा जाना हो तो सूर्य देव की पूजन कर जा सकते हैं।

    विधि / उपाय

    Shukr Grah ka Dhanu Rashi Pravesh: असुरों के गुरु शुक्र देव का धनु में होगा प्रवेश, धनु सहित चार राशियों को फलदायी होगा

    Shukr Grah ka Dhanu Rashi Pravesh: असुरों के गुरु शुक्र का 5 दिसंबर को दैवताओं के गुरु की राशि धनु में शाम 17:56 बजे प्रवेश होगा। ज्योतिषाचार्य सुनील चोपड़ा ने बताया की धनु राशि दार्शनिक और धर्म की राशि हैं, वहीं शुक्र ... और पढ़ें »