HamburgerMenuButton

Flipkart ने शुरू की यह नई सर्विस, अब खरीद सकेंगे Covid-19 Insurance कवर

Updated: | Fri, 29 May 2020 04:38 PM (IST)

नई दिल्ली। eCommerce कंपनी Amazon और Flipkart लॉकडाउन के दौर में भी लोगों तक जरूरी और गैर जरूरी सामान की डिलेवरी शुरू कर चुकी हैं। इसके अलावा अब Flipkart ने अपने ग्राहकों को Insurance देना भी शुरू कर दिया है। अब यूजर्स Flipkart पर कोविड-19 बीमारी के इंश्योरेंस कवर की खरीदारी की जा सकती है। डिजिटल इंश्योरेंस कंपनी एगॉन लाइफ ने फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर कोविड-19 कवर के साथ लाइफ इंश्योरेंस प्रोडक्ट की शुरुआत की है।

इस प्लान के तहत अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में एक लाख रुपये तक के खर्च को कवर किया जाएगा। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को कोविड-19 के खिलाफ व्यापक बीमा कवरेज प्रदान करने के लिए इस प्रोडक्ट को शुरू किया गया है। कोविड-19 की जांच के बाद न्यूनतम 24 घंटों तक अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में एक लाख रुपए तक के खर्च के कवरेज के साथ-साथ मृत्यु होने की स्थिति में जीवन बीमा का लाभ मिलेगा। यह बीमा फ्लिपकार्ट एप पर उपलब्ध है।

बता दें कि हाल ही में Flipkart ने कर्नाटक स्टेट मैंगो डिपार्टमेंट के साथ भई MoU साइन किया है जिसके तहत यूजर्स फ्लिपकार्ट पर दक्षिण भारतीय आम ऑर्डर करके मंगलवा सकते हैं। ग्राहकों को इस पहल से चालू मौसम में, ग्राहकों को बेंगलुरु शहरी, कोलार, हावेरी, हुबली-धारवाड़ और बेलगाम जिलों में पैदा दूसरी किस्म के आम आन लाइन मिल सकेंगे।

ग्राहक फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर तीन किग्रा तक अल्फांसो, बादामी, अपूस, बंगनपल्ली, केसर, नीलम, हिमाम पसंद, सेंदूर और मल्लिका सहित आम की कई किस्मों का ऑर्डर दे सकते हैं। इस साझेदारी से कंपनी आम उत्पादकों और किसान समुदाय की आजीविका समर्थन में योगदान दे रही है।

Posted By: Ajay Kumar Barve
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next