HamburgerMenuButton

Covid-19 महामारी के बीच इन कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, दिसंबर से बढ़ेगी सैलरी

Updated: | Sat, 10 Oct 2020 06:47 PM (IST)

Good News: इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में देश की प्रमुख कंपनियों में शामिल विप्रो लिमिटेड (Wipro Limited) ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले अपने कर्मचारियों को promotion देने का फैसला किया है। Covid-19 महामारी के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान कंपनी के काम को अच्छे तरीके से चालू रखने का इन कर्मचारियों को इनाम मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने कहा था कि इस साल सैलरी में बढ़ोतरी के फैसले को अनिश्चितकाल के लिए टाला गया है, लेकिन अब कंपनी ने प्रोमोशन की घोषणा कर कर्मचारियों को खुशखबरी प्रदान की है।

विप्रो लिमिटेड के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि Covid-19 महामारी जैसे चुनौतीपूर्ण माहौल में कर्मचारियों ने पूरी मेहनत के साथ काम कर कंपनी के उच्च स्तर को बनाए रखा। कंपनी ने कहा कि वो कैम्पस जॉब ऑफर्स को चरणबद्ध तरीके से जारी रखेगी।

कंपनी के B3 बैंड तक के कर्मचारियों को यह प्रोमोशन दिया जाएगा और यह 1 दिसंबर से लागू होगा। कंपनी में B3 बैंड तक काम करने वाले कर्मचारियों की संख्या 80 प्रतिशत हैं। 180000 में से 145000 कर्मचारी इस श्रेणी में आते हैं।

इस समय कंपनी के 98 प्रतिशत कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम (घर से काम) कर रहे हैं। कंपनी के चेयरमैन Rishad Premji ने पिछले दिनों कहा था कि उनका मानना है कि संस्कृति निर्मित करने और इनोवेशन को बढ़ावा देने के लिए कर्मचारियों को ऑफिस में काम करना चाहिए। प्रेमजी ने कहा था, मैं निकट भविष्य में बिल्कुल नहीं देखता कि सभी कर्मचारी घर से काम करेंगे, कुछ समय बाद सभी लोग काम करने ऑफिस आ जाएंगे।

Posted By: Kiran K Waikar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.