Ambikapur News: पिता की मौत,मृतक की तीन बेटियां डंडे लेकर उतरीं सड़क पर

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 10:52 AM (IST)

अंबिकापुर Ambikapur News:। चार दिन से लापता आटो चालक की लाश कुएं में मिलने के बाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा स्वजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बवाल मचा दिया है। हाथ में डंडे लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर बतौली शांतिपारा के समीप धरने पर बैठ गए हैं। बीच सड़क पर सरिया, लकड़ी लगा कर मार्ग जाम कर दिया है, वही टायर जलाकर जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लगभग आधे घंटे से इस मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया है। जानकारी के बाद भी बतौली थाने से पुलिस नहीं पहुंच पाई है।

बताया जा रहा है बतौली शांतिपारा निवासी नरेंद्र मिश्रा उम्र लगभग 50 वर्ष चार दिनों से लापता था। स्वजन लगातार उसकी खोजबीन कर रहे थे। थाने में सूचना भी दी गई थी। पुलिस से खोजबीन की गुहार भी लगा रहे थे पर पुलिस ने न तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और न ही खोजबीन का प्रयास किया। आज सुबह जब ग्रामीणों ने अनुपयोगी कुएं में लाश देखी तो स्वजनों को इसकी जानकारी दी।मौके पर स्वजन पहुंचे और नरेंद्र मिश्रा की पहचान की। इतने में बवाल मच गया।

मृतक आटो चालक नरेंद्र मिश्रा की तीन नाबालिग बेटियां हाथ में डंडे लेकर बीच सड़क पर उतर आई और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाने लगीं। उनके साथ गांव के लोग भी आ गए और टायर जला सड़क का आवागमन बाधित कर दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है। बताया जा रहा है पुलिस पर लापरवाही का आरोप है इस कारण मौके पर अभी तक पुलिस नहीं पहुंची है। बता दें,बतौली ब्लाक मुख्यालय का शांतिपारा अंबिकापुर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर है। यह मार्ग कटनी-गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग के नाम से जाना जाता है।

Posted By: Yogeshwar Sharma