चुनाव के पहले अलर्ट मोड पर पुलिस, की जा रही वाहनों की जांच

Updated: | Mon, 29 Nov 2021 12:56 AM (IST)

भिलाई। निकाय चुनाव की घोषणा होने के बाद से पुलिस अलर्ट मोड पर है। पुलिस ने शहर के भीतर से गुजरने वाली हर गाड़ियों की जांच शुरू की है। जिले भर में 30 स्थानों पर फिक्स व नाकेबंदी प्वाइंट लगाए गए हैं। जहां पर 150 से अधिक पुलिस के जवान जांच में जुटे हुए हैं। इसके अलावा होटल, लाज व ढाबा में भी संदिग्ध लोगों की जांच की जा रही है।

रविवार को जिले भर के सभी फिक्स व नाकेबंदी प्वाइंट पर पुलिस ने वाहनों की जांच की। पुलिस ने हर चार पहिया वाहनों की डि-ी को खुलवाकर उसकी तसाशी ली। पुलिस ने दुर्ग थाना क्षेत्र में जेल तिराहा, महाराजा चौक, पटेल चौक, थाना मोहन नगर में बाफना टोल प्लाजा, धमधा नाका, अंजोरा बाइपास, जेवरा सिरसा बस स्टैंड, पुलगांव तिराहा छावनी थाना में पोट्टी श्रीरामुलू चौक, छावनी सीएसपी कार्यालय के सामने, कुम्हारी में अहिवारा मार्ग, टोल प्लाजा, जामुल में बोगदा पुलिया, छावनी चौक, पुरानी भिलाई में भिलाई-3 के खूबचंद बघेल कालेज के सामने, नेशनल हाइवे खुर्सीपार में हथखोज पुलिया, थाना के सामने, सुपेला में जुनवानी तिराहा एवं कोहका चौक, वैशाली नगर में आजाद चौक रामनगर, थाना के सामने, भिलाई नगर में बेरोजगार चौक, भिलाई भट्टी में मुर्गा चौक में जांच की गई।

------

सेंध लगाकर 25 हजार ले उड़े चोर

भिलाई। रिंगनी रोड कर्मा भवन चौक के पास स्थित एक जूते चप्पल की दुकान में शनिवार की रात को सेंधमारी की घटना हुई है। अज्ञात आरोपित ने दुकान के पीछे की दीवार को तोड़कर अंदर रखे गल्ले से 25 हजार रुपये नकद और एक साउंड बाक्स चोरी कर लिया। घटना की शिकायत पर जामुल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की पतासाजी शुरू की है।

Posted By: Nai Dunia News Network