Accidents in Bilaspur: टूटी पुलिया को पार कर रहा युवक नाले डूबा

Updated: | Wed, 28 Jul 2021 08:38 PM (IST)

बिलासपुर। Accidents in Bilaspur: तखतपुर क्षेत्र के बेलसरा में टूटी पुलिया को पार करते समय व्यवसायी तेज धार की चपेट में आने से मलबे में फंस गया। काफी प्रयास के बाद भी वह नहीं निकल पाया और डूबने से उसकी मौत गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिया के दोनों ओर पुलिस को तैनात किया गया है। जूनापारा चौकी प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि घटना बुधवार सुबह की है। क्षेत्र में बारिश की वजह से बेलसरा नाला उफान पर है। पानी के तेज बहाव से बेलसरा भंवराकछार के बीच की पुलिया टूट गई है।

बुधवार की सुबह जमुनाही निवासी धर्मेंद्र वंशकार(55) बांस से बने सूप और टोकरी बेचने के लिए बेलसरा की ओर जा रहा था। पुलिया टूटा होने की वजह से वह सीमेंट पाइप के सहारे नाले को पार करने लगा। इस दौरान पैर फिसलने से वह पाइप से नीचे गिर गया। पानी के तेज बहाव में वह पुलिया के मलबे में फंस गया। आसपास के लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया। देर होने के कारण उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव निकलवा लिया है। साथ ही पुलिया के दोनों ओर पुलिस तैनात है।

कई गांवों का टूटा संपर्क

पुलिया टूटने से बेलसरा समेत कई गांवों का संपर्क टूट गया है। वहीं, क्षेत्र के नदी नाले उफान पर हैं। पुलिस ने नदी नालों के किनारे पर रहने वालों को चेतावनी दी है। साथ ही टूटे पुल-पुलिया की जानकारी पुलिस और प्रशासन को देने के लिए कहा है। जूनापारा चौकी प्रभारी ने बताया कि गांवों के कोटवारों को भी इस संबंध में जानकारी देने के लिए कहा गया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma