Bilaspur Crime News: एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी का प्रयास, जुर्म दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Updated: | Sat, 31 Jul 2021 02:40 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सिरगिट्टी क्षेत्र के तिफरा स्थित हाई टेक बस स्टैंड स्थित एसबीआइ के एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी करने करने का प्रयास किया गया है। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। एटीएम के सीसीटीवी कैमरे में कैद संदेही की जानकारी जुटाकर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के टिकरापारा निवासी विरल दामानी पिता प्रदीप दामानी (36) ट्रांजिक्शन साल्युशन इंटरनेशन इंडिया कंपनी में सीनियर एक्जीक्यूटिव आफिसर के पद पर कार्यरत हैं।

उनकी कंपनी एसबीआइ के एटीएम लगाने व उसकी पूरी देखरेख का काम करती है। तिफरा के हाई टेक बस स्टैंड गेट के सामने एसबीआइ का एटीएम है। शुक्रवार की देर रात करीब दो से 2.30 बजे के बीच एटीएम बूथ में युवक घुस गया था। इस दौरान वह एटीएम के शटर एसैम्बली में तोड़फोड़ कर रकम चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन, उसे सफलता नहीं मिली। इस घटना की जानकारी कंपनी के मुख्यालय से सीनियर एक्जीक्यूटिव आफिसर को दी गई। तब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा।

इसमें एक युवक एटीएम बूथ में घुसकर मशीन से छेड़छाड़ करते नजर आ रहा है। उन्होंने इस घटना की सूचना सिरगिट्टी पुलिस को दी। पुलिस ने उनसे सीसीटीवी फुटेज मांगा है। ताकि आरोपित की पहचान की जा सके। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 379, 511 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

इंदु उान चौक में भी हो चुकी है घटना

इससे पहले सिविल लाइन क्षेत्र के इंदु उान चौक स्थित एसबीआइ के एटीएम में भी तोड़फोड़ कर चोरी का प्रयास किया गया था। इस मामले में भी पुलिस अपराध दर्ज कर कैमरे में कैद आरोपित की पतासाजी कर रही है। लेकिन, अब तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है। पुलिस को शक है कि एटीएम में चोरी करने के लिए कोई गिरोह सक्रिय है, जो लगातार इस तरह की घटनाआंे को अंजाम दे रहे हैं।

Posted By: sandeep.yadav