Bilaspur Crime News: एमपी की 55 पेटी शराब पकड़ाई, दो लोग हिरासत में

Updated: | Thu, 23 Sep 2021 11:12 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: चकरभाठा पुलिस ने सूने मकान में दबिश देकर 23 पेटी अंग्रेजी गोवा और 22 पेटी देसी शराब जब्त की है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, एक आरोपित फरार है। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, फरार आरोपित की तलाश की जा रही है। चकरभाठा पुलिस को गुस्र्वार की रात आठ बजे सूचना मिली कि सिंधी मोहल्ले के पास एक सूने मकान में भारी मात्रा में अवैध शराब डंप कर रखा गया है। इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश दी। पुलिस ने मकान से 23 पेटी अंग्रेजी गोवा और 22 पेटी देसी शराब जब्त की है।

वहीं, पुलिस ने मौके से एक युवक को पकड़ा है। युवक की पहचान सुरेश कुमार असरानी के रूप में की गई है। पूछताछ में पता चला कि सुरेश तेलीपारा निवासी मनीष कुमार मलधानी के पास नौकरी करता था। युवक ने लाकडाउन के दौरान मध्य प्रदेश से शराब की खेप मंगाई थी। इसे सुरेश के माध्यम से चकरभाठा और आसपास में खपाया जा रहा है। बीते दिनों मनीष ने सुरेश को शराब बेचने के लिए कहा। इसके बाद वह चकरभाठा नहीं आ रहा था। इस बीच कुछ लोगों ने ताला तोड़कर चोरी से श्ाराब पीना शुरू कर दिया। इसकी भनक लगने पर पुलिस ने मकान में दबिश देकर शराब जब्त कर ली है। पुलिस आरोपित सुरेश के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। वहीं, फरार मनीष की तलाश की जा रही है।

पहले भी पकड़ा गया है आरोपित

फरार मनीष मलघानी को सिविल लाइन पुलिस ने लाकडाउन के दौरान एक पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा था। मामले में जमानत के बाद वह शहर के बाहर चकरभाठा में गोदाम बनाकर अवैध शराब कि बिक्री करने लगा। पुलिस की टीम ने फरार मनीष के ठिकानों पर दबिश दी है। इस दौरान वह नहीं मिला। उसके स्वजन से जानकारी लेकर पुलिस की टीम तलाश में जुटी हुई है।

नौकर को आरोपित बनाने पर उठ रहे सवाल

पुलिस ने मामले की पुख्ता जानकारी के बाद चकरभाठा में दबिश दी है। इसके बाद भी मामले में मुख्य आरोपित फरार होने में कामयाब हो गया। वहीं, पुलिस की टीम नौकर को मामले में आरोपित बनाकर गिरफ्तार किया है। वहीं, एक अन्य को मामले में गवाह बताया जा रहा है। इस पर लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।

Posted By: Yogeshwar Sharma