Bilaspur Crime News: सड़क किनारे खड़ी बाइक पर बैठा युवक, उठाने पर कर दी हत्या

Updated: | Wed, 27 Oct 2021 08:04 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सड़क किनारे खड़ी ट्रांसपोर्टर की बाइक पर युवक बैठ गया। उठने के लिए कहने पर उसने अपने साथी के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। घटना में घायल एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। वहीं, ट्रांसपोर्टर और उसके साथी घायल हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। तिफरा के कुंदरापारा में रहने वाले ओमप्रकाश यादव ट्रांसपोर्टर हैं। मंगलवार की शाम वे अपनी पिकअप में जनरेटर लेकर काली ढाबा के पास गए थे।

वहां से लौटते समय उन्होंने अपने ड्राइवर संजू यादव और सेलून कर्मचारी तबरेज खान और राहुल गोस्वामी को महाराणा प्रताप चौक के पास उतार दिया। इसके बाद वे पिकअप को लेकर भारतीय नगर चले गए। वाहन को भारतीय नगर में खड़ा करने के बाद वे बाइक से रात 10 बजे महाराणा प्रताप चौक के पास पहुंचे। वे अपने कर्मचारियों से बात कर रहे थे। इसी बीच सड़क किनारे खड़ी बाइक में सूरज टंडन(20) निवासी मिनी बस्ती बैठ गया। ओमप्रकाश अपने कर्मचारी राहुल और तबरेज के साथ घर जाने के लिए बाइक के पास पहुंचे और सूरज को उठने के लिए कहा। इस पर बाइक में बैठा युवक विवाद करने लगा।

इसी बीच वहां खड़े अजय खांडेकर(22) निवासी मिनी बस्ती ने उनकी बाइक से चाबी निकाल ली। साथ ही ओमप्रकाश से गाली-गलौज करने लगा। तबरेज बाइक की चाबी लेने के लिए अजय के पास गया। इस पर अजय ने तबरेज के पेट में चाकू से कई बार वार कर दिए। तबरेज को बचाने के लिए ओमप्रकाश ने अजय को पकड़ा। साथ ही मोबाइल पर इसकी जानकारी अपने दोस्तों को दी। इस बीच अजय ने ओमप्रकाश पर भी चाकू से वार किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल तबरेज को अस्पताल भेजा। साथ ही अजय को हिरासत में ले लिया। उपचार के दौरान देर रात तबरेज की सिम्स में मौत हो गई। बुधवार को पुलिस ने फरार आरोपित सूरज टंडन को भी गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Yogeshwar Sharma