Bilaspur Crime News: बिलासपुर में पुरानी रंजिश के चलते आटो चालक पर हमला, पुलिस ने एक माह बाद लिखी रिपोर्ट

Updated: | Mon, 20 Sep 2021 11:41 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: कोनी के बांबे आवास निवासी आटो चालक पर पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ने हमला कर दिया था। इससे युवक को गंभीर चोटे आई थी। आहत युवक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा था। लेकिन, पुलिस ने बिना कार्रवाई किए ही उसे चलता कर दिया। आहत के मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अब जाकर पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार कोनी के बाम्बे आवास निवासी झुमुक ठाकुर पिता दशरथ ठाकुर (33) आटो चालक है। घटना बीते 22 अगस्त की सुबह करीब 11.30 बजे आटो चलाकर अपने घर पहुंचा था। इस दौरान मोहल्ले के युवक मुक्कु यादव व नानू यादव ने मिलकर उसके साथ गाली-गलौज किया। फिर पुरानी रंजिश के चलते उस पर हाथ-मुक्का व डंडा से हमला कर दिया। इस हमले में झुमुकलाल गंभीर रूप से घायल हो गया था। खून से लथपथ घायल झुमुकलाल अपनी मां के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा था।

लेकिन, पुलिस ने इस मामले में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर जांच करने के बजाए रोजनामचा सान्हा में शिकायत दर्ज कर उसे चलता कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने के नाम पर बहानेबाजी करती रही। इस बीच आहत युवक अस्पताल में भर्ती रहा। फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में पुलिस ने आहत युवक का मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर हमलावर मुक्कु यादव व नानू यादव के खिलाफ धारा 294, 323, 325, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

भाई से विवाद करने का कारण पूछने पर की थी पिटाई

आहत युवक ने पुलिस को बताया था कि 21 अगस्त की रात दोनों आरोपित मुक्कु व नानू ने मिलकर उसके भाई के साथ मारपीट की थी। सुबह दोनों युवक उसे मिल गए। तब झुमुक ने अपने भाई के साथ मारपीट करने का कारण पूछा। इससे गुस्साए युवकों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी थी।

Posted By: sandeep.yadav