Bilaspur Crime News: कुत्ते को बचाते आटो पलटा, चालक की मौत

Updated: | Sat, 31 Jul 2021 10:40 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: बीच सड़क में आए कुत्ते को बचाते हुए आटो अनियंतित्र होकर पलट गई। इससे घायल आटो चालक को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उपचार के दौरान आटो चालक की मौत हो गई। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है। मस्तूरी निवासी छोटू कैवर्त(26 वर्ष) आटो चालक थे। 27 जुलाई को वे अपनी आटो से फल-सब्जी मंडी आए थे। यहां से वे आटो में फल भरवाकर मस्तूरी की ओर जा रहे थे।

वे बीईसी फर्टलाइजर के पास पहुंचे थे। इसी दौरान बीच सड़क में कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के दौरान तेज रफ्तार आटो अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे आटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही घायल को अस्पताल भेज दिया। स्वजन उसे लेकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गुस्र्वार की देर रात आटो चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मामले को जांच में लिया गया है।

ट्रक की चपेट में आकर कंडक्टर गंभीर, जुर्म दर्ज

पेट्रोल पंप में ट्रक की चपेट में आकर कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सिम्स में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने घायल की स्थिति देखकर रायपुर रेफर कर दिया है। सिविल लाइन क्षेत्र के शुभम विहार निवासी महावीर सिंह ट्रांसपोर्टर हैं। बुधवार की सुबह वे अपने कंडक्टर महावीर सिंह पिता केशर सिंह को ट्रक में डीजल भरवाने भेजा था। ट्रक के पीछे वे स्वयं अपनी कार से पेट्रोल टंकी आए थे।

कंडक्टर अपने ट्रक से उतरकर डीजल डलवा रहा था। डीजल डलवाने के बाद ट्रक का चालक वाहन को बैक कर रहा था। इस दौरान कंडक्टर चालक को पीछे से साइड बता रहा था। इसी दौरान चालक ने तेजी से ट्रक को बैक कर दिया। इससे कंडक्टर ट्रक की चपेट में आ गया। भारी वाहन की चपेट में आकर कंडक्टर महावीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस पर उसके मालिक ने उसे अपनी कार में लाकर सिम्स में भर्ती कराया। यहां पर डाक्टरों ने घायल की स्थिति देखकर रायपुर रेफर कर दिया। वाहन मालिक ने कंडक्टर को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद उन्होंने घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस ने चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma