Bilaspur Crime News: बिलासपुर के हेमूनगर में जिम से लौट रहे युवक से मोबाइल लूटकर भाग गए बाइक सवार

Updated: | Thu, 16 Sep 2021 02:37 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: जिम से लौट रहे युवक की जेब से मोबाइल लूटकर मोटरसाइकिल सवार युवक भाग निकले। युवक ने लुटेरों का अपनी बाइक से पीछा किया। इस बीच गली के पास चकमा देकर लुटेरे गायब हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

हेमू नगर के तहसीलदार गली निवासी प्रकाश भागचंदानी व्यवसायी है। 13 सितंबर की रात 10:00 बजे वे जिम से व्यायाम कर लौट रहे थे। बुलेट में सवार प्रकाश बंगाली चौक जगन्नाथ मंदिर के पास पहुंचे थे। इस दौरान उनके पीछे से आ रहे बाइक सवार युवकों ने प्रकाश की जेब से मोबाइल निकाल लिया। युवको की हरकतें देखकर प्रकाश ने उनका पीछा किया। इस बीच लुटेरे युवक तेजी से बाइक चलाते हुए गली के पास चकमा देकर गायब हो गए। प्रकाश ने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बाइक की नंबर प्लेट में में लगा दिया था कीचड़

पीड़ित प्रकाश ने बताया कि लुटेरे युवकों ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट में कीचड़ लगा दिया था। इसके कारण में लुटेरों की बाइक का नंबर नहीं देख पाए। वहीं उन्होंने बताया कि लुटेरे युवकों में से बाइक चला रहा है युवक मास्क पहना हुआ था। उसका साथी 25 वर्ष के लगभग रहा होगा। पीड़ित के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है।

Posted By: sandeep.yadav