Bilaspur Crime News: रतनपुर महामाया मंदिर में प्रसाद बेचने वाले पर चाकू से हमला

Updated: | Sat, 18 Sep 2021 04:40 PM (IST)

बिलासपुर।Bilaspur Crime News: रतनपुर के महामाया मंदिर परिसर में नारियल और प्रसाद बेचने वाले पर मोहल्ले के ही युवक ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल व्यवसायी को रतनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की शिकायत पर रतनपुर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रतनपुर महामाया पारा में रहने वाले दिनेश चित्रकार प्रसाद व नारियल का व्यवसाय करते हैं। महामाया मंदिर परिसर में ही उनकी दुकान है। शनिवार की शाम पांच बजे वे अपनी दुकान में भक्तों को नारियल व प्रसाद दे रहे थे। इसी बीच मोहल्ले में रहने वाला नानू पटेल वहां पर आ गया। उसने अवैध शराब को पकड़वाने का आरोप लगाया। मना करने पर उसने गाली गलौज शुरू कर दी।

इसका विरोध करने पर नानू ने दुकान संचालक पर चाकू से हमला कर दिया। मारपीट के बीच धारदार हथियार से हमले को देखकर आसपास के दुकानदारों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। हमले से दिनेश के हाथों में गंभीर चोटें आई थी। आसपास के लोगों ने घायल को रतनपुर अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायल की शिकायत पर जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बाड़ी में छुपा रखा था शराब, मालिक ने पकड़ा

आरोपित नानू पटेल ने महामाया मंदिर के पास एक सब्जी बाड़ी में अवैध शराब को ​छिपा कर रखा था। बाड़ी मालिक ने अवैध शराब देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने लावारिस शराब को जब्त कर लिया। शराब जब्त होने के बाद नानू पहले से ही दिनेश के ऊपर आशंका जाहिर कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद उसने चाकू से दिनेश पर हमला कर दिया।

Posted By: anil.kurrey