Bilaspur Crime News: किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने ले लिए एफडी के दस्तावेज

Updated: | Sun, 01 Aug 2021 02:20 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: मकान के किराए को लेकर हुए विवाद के बाद मकान मालिक ने किराएदार की मोटरसाइकिल और एफडी के दस्तावेज ले लिए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने किराएदार के मोटरसाइकिल और दस्तावेज वापस करा दिए है। कवर्धा जिले के पंडरिया क्षेत्र अंतर्गत छीरपानी निवासी विकास साहू नगर पंचायत के पीछे गणेश नगर में रहते हैं। उन्होंने ओरिएंटल बैंक के पास रेवाराम कौशिक का मकान किराए पर लिया है।

वे अगस्त 2020 से मकान में तीन महीने तक किराए पर रहे। इसके बाद मकान में ताला लगाकर अपने गांव वापस लौट गए। इस दौरान उनका सामान वहीं रहा। बाद में मकान मालिक ने ताला तोड़कर अपना ताला लगा लिया। 30 जुलाई को जुलाई को वे अपना सामान लेने आए थे। इस दौरान उन्होंने दो महीने का किराया मकान मालिक को दिया। इस पर मकान मालिक ने किराए की रकम लेने के बजाय उनकी मोटरसाइकिल रख ली।

साथ ही उनके एक लाख स्र्पये की एफडी के दस्तावेज भी ले लिए। इस पर विकास ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की। सिविल लाइन पुलिस ने मकान मालिक को बुलाकर दस्तावेज और मोटरसाइकिल वापस करा दिया है। वहीं, किराया विवाद को न्यायालय में सुलझाने कहा है।

मकान मालिक ने कहा हुआ है एग्रीमेंट

लूट की शिकायत के बाद पुलिस ने मकान मालिक को थाने बुलाया था। इस पर मकान मालिक रेवाराम कौशिक दस्तावेज के साथ थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि किराएदार ने खुद ही मोटरसाइकिल और दस्तावेज उनके पास जमा किए हैं। इसके लिए उन्होंने एग्रीमेंट भी किया है। इस पर सिविल लाइन पुलिस ने किराएदार की मोटरसाइकिल और एफडी के दस्तावेज वापस करा दिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma