Bilaspur Crime News: कमरे में बंद कर पत्नी पर गैंती से हमला, अस्पताल में हो गई मौत

Updated: | Sat, 24 Jul 2021 12:20 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: चरित्र शंका पर युवक ने अपनी पत्नी को दूसरे कमरे में ले जाकर गैती से हमला कर दिया। घायल महिला को स्वजन अस्पताल लेकर गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि तोरवा के दोमुहानी निवासी राजेंद्र महिलांगे(35) रोजी मजदूरी करता है। बीते दिनों की उसकी तबीयत खराब हो गई थी।

इस पर थेम्हापार निवासी उसकी सास शनिबाई कोसले बच्चों को संभालने के लिए आई थी। तबीयत सुधरने के बाद राजेंद्र शराब पीने लगा था। वह आए दिन अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करते हुए विवाद करता था। बुधवार की रात भी राजेंद्र ने शराब पी रखी थी। रात दो बजे अचानक पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। इस दौरान उसकी सास शनिबाई ने दोनों को समझाइश दी। इसी बीच राजेंद्र अपनी पत्नी को खींचकर दूसरे कमरे में ले गया।

कमरे को बंद कर उसने अपनी पत्नी पर गैंती से हमला कर दिया। घर वालों ने किसी तरह दरवाजा खोलकर घायल महिला को बाहर निकाला। इसके बाद उसे लेकर सिम्स गए। सिम्स में उपचार के दौरान गुस्र्वार की रात महिला ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर तोरवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

सास की मौजूदगी में करता था मारपीट

तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि दामाद की तबीयत खराब होने पर उसकी सास शनिबाई घर आई थी। इस दौरान भी वह अपनी पत्नी से गाली-गलौज और मारपीट करता था। बुधवार की रात भी वह अपनी सास की ही मौजूदगी में चरित्र पर आरोप लगाते हुए मारपीट करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने महिला को खींचकर दूसरे कमरे ले गया।

बेटे के सामने कर दिया वार

विवाद के दौरान राजेंद्र अपनी पत्नी को दूसरे कमरे में ले गया। वहां जाने के बाद दोनों शांत हो गए। बाद में राजेंद्र ने कमरे की बिजली बंद कर दी। इस दौरान कमरे में उनका पांच साल का बेटा मौजूद था। बेटा उसकी करतूत ना देख सके इसके लिए उसने कमरे की लाइट बंद कर दी। इसके बाद अपनी पत्नी पर गैती से वार किया। खिड़की से आ रही रोशनी में नाबालिग ने अपने पिता की करतूत देखकर अपनी नानी को इसकी जानकारी दी।

Posted By: Yogeshwar Sharma