Bilaspur Crime News: पुरानी रंजिश में भतीजी और दामाद की पिटाई

Updated: | Fri, 17 Sep 2021 12:06 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: रतनपुर में पुरानी रंजिश को लेकर चाचा ससुर ने दामाद और भतीजी की पिटाई कर दी। मारपीट से आहत दंपती ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सिंघरी में रहने वाले गौतम भारद्वाज रोजी मजदूरी करते हैं। गुस्र्वार की दोपहर वे घर से तालाब की ओर जा रहे थे। इस दौरान उनका चाचा ससुर विरेंद्र कोसले मिला। उसने अपने दामाद को अपनी भतीजी को बुलाकर लाने के लिए कहा।

इस पर गौतम अपनी पत्नी सकिना भारद्वाज को घर से बुला लाया। उसके आते ही विरेंद्र ने अपने बड़े भाई कालिका के साथ मिलकर भतीजी सकिना और दामाद गौतम की पिटाई करने लगे। उनका जमीन को लेकर पहले भी विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर मारपीट के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपित वहां से चले गए। पीड़ित दंपती ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ड्राइवर की पिटाई, थाने पहुंचा मामला

हिर्री क्षेत्र के धौंराभाठा में रहने वाले घनश्याम लहरे ड्राइवर हैं। उन्होंने हिर्री थाने में मारपीट की शिकायत की है। पीड़ित ने बताया कि बुधवार की रात नौ बजे वे अपने बड़े पिता बुलवा राम के घर गए थे। वहां से वापस लौटते समय गांव के अमली चौक में संजय घृतलहरे मिल गया। युवक ने ड्राइवर को पुरानी रंजिश पर गालियां देना शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर उसने ब्लेड निकालकर हमला कर दिया। हमले में घनश्याम के हाथ में चोटे आई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma